फैमस एक्टर महेश बाबु की पहली गर्लफ्रेंड थी बाॅलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, देखें फोटो

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबु आज साउथ इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चूका है,महेश बहु साउथ के सुपर स्टार में से एक है सुपरस्टार महेश बाबु ने अपने शानदार अभिनय और पर्सनालिटी से दर्शकों को अपना दिवाना बना लिया हैं। इसलिए दर्शक महेश बाबु कि फिल्मों को बेहद पसंद करते हैं। आपको बता दें कि महेश बाबु साउथ फिल्मों के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। यही वजह है कि उन्हें फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए कई पुरूस्कारों से सम्मानित किया जा चुका हैं।

फैमस एक्टर महेश बाबु की पहली गर्लफ्रेंड थी बाॅलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, देखें फोटो
एक्टर महेश बाबु ने अपने 18 साल के फिल्मी करियर में बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ काम किया हैं। इनमे से कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी रही है जिनके साथ महेश बाबु काफि समय तक रिलेशन में रहे हैं। आज हम आप को एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जो महेश बाबु कि पहली गर्लफ्रेंड रही थी। आपको बता दें कि यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म रुस्तम में नजर आई एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज़ हैं। इलियाना डीक्रूज़ साउथ और बाॅलीवुड कि लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। उन्होंने साउथ और बाॅलीवुड में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों अपना दिवाना बना लिया हैं। यही वजह है कि दर्शक उनकी फिल्मों को बेहद पसंद करते हैं।

इस हॉट मॉडल पर लगा कुत्ते को उत्तेजित करने का आरोप, कारण जानकर आप हो जाएंगे हैरान

फैमस एक्टर महेश बाबु की पहली गर्लफ्रेंड थी बाॅलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, देखें फोटो

दरसल महेश बाबु और इलियाना डीक्रूज़ ने साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म “पोकरी” में साथ काम किया था। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि इस फिल्म कि शुटिंग के दौरान महेश बाबु और इलियाना डीक्रूज़ का प्यार परवान चढ़ चुका था। लेकिन हमेश बाबु पहले से शादीशुदा थे यही वजह रही कि महेश बाबु और इलियाना डीक्रूज़ का रिलेशन ज्यादा समय तक नहीं चल सका और ये कहानी जल्द ही खत्म हो गई। आप को बता दे की हाल ही इलियाना बॉलीवुड फिल्म रेड में अजय देवगन के साथ दूसरी बार नज़र आ चुकी है इसे पहले वो फिल्म बादशाहों में अजय के साथ नज़र आई थी।फैमस एक्टर महेश बाबु की पहली गर्लफ्रेंड थी बाॅलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, देखें फोटो

Back to top button