इस हॉट मॉडल पर लगा कुत्ते को उत्तेजित करने का आरोप, कारण जानकर आप हो जाएंगे हैरान

- in मनोरंजन

एक इंस्टाग्राम मॉडल के खिलाफ एक अजीब मामला दर्ज होने की खबर सामने आई है। मॉडल डायाना माउनिरा पर फोटोशूट के दौरान कुत्ते को उत्तेजित करने के आरोप लगे हैं। इस वजह से मॉडल अचानक सुर्खियों में भी आ गई है। टोनी टाउटाउनी नाम के शख्स ने मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा है कि मॉडल ने उसके कुत्ते को सेक्सुअली उत्तेजित किया है। उनका कहना है कि माउनिरा ने उनके कुत्ते के साथ कामुक अंदाज में खेल रही थीं जिसके बाद कुत्ता उत्तेजित हो गया। हालांकि मॉडल का इस मामले में कुछ और ही कहना है। डायना ने इस मामले पर कहा कि उन्होंने कुत्ते को उत्तेजित नहीं किया। डायना ने यह भी कहा कि खुद कुत्ते के मालिक ने अपने पालतू जानवर को गलत निर्देश देकर उनका यौन उत्पीड़न किया है।इस हॉट मॉडल पर लगा कुत्ते को उत्तेजित करने का आरोप, कारण जानकर आप हो जाएंगे हैरान

मॉडल ने वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। वीडियो में कुत्ता मॉडल के शरीर पर चढ़ने की कोशिश करते हुए दिख रहा है।

इस बारे में मॉडल का कहना है कि वह कुत्ते के मालिक से पहले इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना चाहती थीं ताकि मामले में उनका पक्ष मजबूत रहे। एक इंटरव्यू में मॉडल ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं टोनी जैसे लोगों की असलियत लोगों के सामने लाना चाहती थी ताकि सबको ये पता चले कि इस तरह के लोग कैसे अपनी मर्जी से मॉड्लस को प्रताड़ित करते हैं।

चीन में बाहुबली 2 का बजा डंका, सलमान खान की बजरंगी भाईजान भी हुई पीछे

इस हॉट मॉडल पर लगा कुत्ते को उत्तेजित करने का आरोप, कारण जानकर आप हो जाएंगे हैरान

मॉडल के खिलाफ धोखाधड़ी और भावनात्मक तौर पर चोट पहुंचाने को लेकर मामला दर्ज कराया गया है। साथ ही कुत्ते के मालिक ने 1.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर (10 करोड़ रुपए) के मुआवजे की मांग की है।

टाउटाउनी ने भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करते हुए लिखा कि, ‘मुझे यकीन नहीं होता कि इस लड़की ने अपने फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए मेरे कुत्ते का गलत तरीके से फायदा उठाया।अभी तक टाउटाउनी ने मॉडल के यौन उत्पीड़न के आरोपों पर कोई प्रतिक्रया नहीं दी हैं। टाउटाउनी पेशे से एक व्यापारी हैं और नाइट क्लब के मालिक हैं।

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

फेमिनिज्म पर फंसी करीना, इस तरह के memes हो रहे वायरल

करीना कपूर खान ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशनल