फैजाबाद के श्रद्धालुओं से भरी बस खाईं में गिरी,तीन की मौत,बीस घायल

फैजाबाद (जेएनएन)। मां वैष्णों देवी के दर्शन के बाद शिवखोडी जा रही बस खाई में जा गिरी जिससे फैजाबाद निवासी तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 20 की मौत हो गई। सूचना मिलने पर गांव में करुण क्रंदन मचा है। बस में रुदौली क्षेत्र के अहमदाबाद व अमरौती गांव के लगभग 21 श्रद्धालु सवार थे। जानकारी के अनसुार श्रद्धालु शिवखोड़ी में भगवान शिव की गुफा के दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी बीच बस जैसे ही रियासी के पास पहुंची हादसे का शिकार हो गई।

तेज रफ्तार में जा रही बस से ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा और बस गहरी खाई में जा गिरी। घटना के बाद बस के परखच्चे उड़ गए। बस में मौजूद तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों के इलाज के लिए फौरन पीएचसी रियासी और पीएचसी राजोरी ले जाया गया। जहां से कुछ लोगों के जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया। घटना के तुरंत बाद पुलिस पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई। फिलहाल मृतकों और घायलों के नाम पते की सटीक जानकारी नहीं मिल पाई है।

सीएम योगी: हरीतिमा से गंगा होंगी सदानीरा

मृतकों में शुजागंज क्षेत्र के अहमदाबाद गांवे के पवन मिश्रा पुत्र अवधेश मिश्रा(28) गुलाबी सिंह पुत्र मनीराम (30) अमरौती गांव के अनुभव पटेल पुत्र अयोध्या पटेल (16) व शीला देवी पत्नी अयोध्या पटेल(42)

 
Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com