अब WhatsApp पर आप देख सकेंगे फेसबुक के विज्ञापन

- in गैजेट
अभी तक आपको केवल फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया एप्स पर ही विज्ञापन दिखाई देते थे। वॉट्सएप इस झंझट से दूर था लेकिन खबरें सामने आ रही है कि जल्द ही वॉट्सएप पर भी विज्ञापन आएंगे। इन दिनों वॉट्सएप पर विज्ञापन की चर्चा जोरों पर है।अब WhatsApp पर आप देख सकेंगे फेसबुक के विज्ञापन

यूजर्स को यहां पर भी विज्ञापन देखने की परेशानी उठानी पड़ेगी। अभी फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर ही विज्ञापन को झेल रहे थे अब वॉट्सएप पर भी आपको विभिन्न प्रॉडक्ट के एड देखने को मिलेंगे। विश्लेषकों का मानना है कि वॉट्सएप पर यूजर अधिक है इसलिए यह लोगों को अधिक से अधिक जोड़ने में मददगार हो सकता है।

वॉट्सएप पर सबसे ज्यादा एक्टिव यूजर्स है। यहां पर 100 प्रतिशत लोगों का जुड़ाव है। ऐसे में माना जा रहा है कि फेसबुक यहां पर विज्ञापन की शुरुआत कर सकता है। विश्लेषक काफी समय से इस पर स्टडी कर रहे है और उनका मानना है कि फेसबुक वॉट्सएप पर विज्ञापन दे सकता है।

वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि वॉट्सएप के CEO और को-फाउंडर जान कौम के इस्तीफे के बाद वॉट्सएप की प्राइवेसी खतरे में हैं। 1 मई को WhatsApp के सीईओ जान कौम अपने पद से इस्तीफा दिया है। कौम कुछ वक्त टेक्नोलॉजी से दूर बिताना चाहते है इसलिए उन्होनें इस्तीफा दिया। अब कुछ समय वो घूमने जाएंगे और गेम खलेने में समय बिताएंगे।

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कहीं कोई आपका मोबाइल नंबर ट्रैक तो नहीं कर रहा है, ऐसे लगाए पता

आपमें से कई लोग जिनके दोस्त शिकायत करते