कभी शार्प शूटर तो कभी गाय के साथ,चर्चा में रहते हैं लालू के लाल

पटना. नेता के लिए अपने समर्थकों के साथ फोटो खिंचवाना आम बात है, लेकिन कई बार ऐसे फोटो उनके लिए परेशानी का सबब बन जाते हैं। आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप के लिए भी ऐसी ही एक तस्वीर समस्या बन गई है। बाहुबली नेता मो. शहाबुद्दीन से लालू यादव की करीबी जग जाहिर है। पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में आरोपी शहाबुद्दीन के शार्प शूटर मो. कैफ के साथ तेज प्रताप की फोटो के मामले की जांच कराने पर कोर्ट सुनवाई करने वाली है।
कभी शार्प शूटर तो कभी गाय के साथ,चर्चा में रहते हैं लालू के लाल

 पिता की तरह अपनी अलग छवि बना रहे तेज प्रताप…

– महागठबंधन की सरकार में स्वास्थ मंत्री रहे तेज प्रताप पिता लालू यादव की तरह अपनी अलग छवि बनाने की कोशिश कर रहे हैं। यादव समाज में पैठ बनाने के लिए वह खुद को भगवान श्री कृष्ण का भक्त बताते हैं और सार्वजनिक सभा के मंच पर बांसुरी बजाने का मौका नहीं छोड़ते।
– भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली हो या सृजन के दुर्जनों की विसर्जन रैली, तेज प्रताप ने हर मौके को अपनी अलग छवि बनाने के लिए यूज किया है। पटना में भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली में वह अपने पिता की शैली में बात करते दिखे थे तो भागलपुर में विवादित बयान देने से नहीं चूके थे।

इसे भी देखें:- अभी अभी: दीपावली पर मोदी सरकार देगी सबसे बड़ा तोहफा, आधी होंगी पेट्रोल-डीजल की कीमतें!

कुछ अलग करने का है शौक

तेज प्रताप को कुछ अलग करने और उसकी तस्वीर सोशल साइट्स पर डालने का भी शौक है। मंत्री रहते हुए जलेबी बनाना हो, घुड़ सवारी करना हो या बांसुरी और शंख बजाना, तेज प्रताप अपने को अन्य नेताओं से अलग दिखाने की पूरी कोशिश करते हैं। उन्होंने भाजपा नेता सुशील मोदी के लिए अपने घर में दुश्मन मारण जाप तक कराया था।
Back to top button