आधी रात के बाद गलती से भी ना करें ये काम वरना अंजाम होगा बहुत बुरा

दोस्तों आज तक आपने शास्त्रों के बारे में कई बातें सुनी होंगी कि किस समय क्या करना उचित होता है, और किस समय क्या करना अनुचित। जिससे कि हमारी जिंदगी में किसी भी तरह का दुष्प्रभाव न पड़े। हमें किसी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े।

लेकिन दोस्तों क्या आपने पहले कभी ये सुना है कि आधी रात के बाद सेक्स नहीं करना चाहिए ?
नहीं सुना, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि रात को 12 बजने के बाद शारीरिक संबंध क्यों नहीं बनाने चाहिए।

शास्त्रों में हर कार्य के लिए समय निर्धारित है।

शास्त्रों के अनुसार रात 12 बजे बाद अगला दिन शुरु हो जाता है तथा ब्रह्मबेला से ठीक पहले वाला समय आरंभ हो जाता है। ऐसे समय पर व्यक्ति की मानसिक तथा आध्यात्मिक शक्तियां जागृत हो जाती हैं। इसीलिए मध्यरात्रि के एक प्रहर बाद से ब्रहम मुहूर्त आरम्भ हो जाता है।

…तो इसलिए ‘किस’ करते समय लड़कियां उठा लेती है अपना एक पैर, कहीं….

ऐसे समय में व्यक्ति को अध्ययन, मनन, ध्यान तथा भगवान की पूजा-पाठ जैसे कार्य करने चाहिए। कोई नई योजना बनानी हो तो भी उसके लिए यह समय बहुत उपयुक्त है। परन्तु इस समय भूल कर भी शारीरिक संबंध नहीं बनाने चाहिए। अन्यथा पुरुषत्व की हानि होने के साथ-साथ व्यक्ति का बुरा समय आरंभ हो जाता है। शारीरिक संबंध बनाने के लिए सर्वोत्तम समय बह्म मुहूर्त के प्रहर से पहले (अर्थात् सुबह 3 बजे से पहले) का ही ठीक माना जाता है।

दोस्तों शास्त्रों में इस बात की पुष्टि की गई है, कि शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्रह्म मुहूर्त के प्रहर से ठीक पहले मतलब की सुबह 3 बजे से पहले का समय सबसे उपयुक्त होता है। लेकिन इस समय के बाद अगर शारीरिक संबंध बनाया जाए तो उसे शास्त्र में बुरा बताया गया है।

आधी रात के बाद सेक्स नहीं करना चाहिये – दोस्तों, इस तरह की जो भी जानकारी हम आपको देते हैं वो पूरी तरह शास्त्रों पर आधारित है। हमारी कोई अपनी बनाई हुई बातें नहीं है।

Back to top button