पोपुलर होने के बाद भी इस बोल्ड और ब्यूटीफुल ऐक्ट्रेस को नही मिल रहा इस वजह से काम

- in मनोरंजन

बॉलीवुड ऐसी जगह है जहाँ पर आपको ख़ूबसूरती की भरमार मिलेगी। आप बस कदम कदम पर चलना शुरू तो करिए आपको एक से बढकर एक खूबसूरत चेहरा मिलेगा जो आपको दीवाना कर देने के लिये काफी है। अगर आप इन चेहरो में नजर डालेंगे तो इनमे एक बड़ा ही ब्यूटीफुल फेस आपको नजर आएगा। हम बात कर रहे है कायनात अरोड़ा की जिनकी तो फ़िल्मी दुनिया में अपनी अलग ही किस्म की पहचान है और ये पहचान अपने आप में बड़ी ही खूबसूरत भी है। कायनात ने कुछ साल पहले ही अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी।

अभी 31 साल की हो चुकी कायनात मशहूर ऐक्ट्रेस दिव्या भारती की कजिन है और उन्होंने कई सारी फिल्मे भी की है जिनमे ग्रांड मस्ती, खट्टा मीठा और फरार जैसी कई फिल्मे शामिल है इन फिल्मो में कायनात ने काफी जलवे दिखाए है और अपने आपको प्रूव करने की भरपूर कोशिश की है।

इतने साल इंडस्ट्री में गुजारने के बाद इतनी खूबसूरत और बोल्ड फिगर होने के बाद भी इन दिनों कायनात अरोड़ा को किसी भी फिल्म में नही देखा जा रहा है और न ही उन्हें कोई काम मिल रहा है। इसे लेकर के वो निजी तौर पर तो अपसेट होगी ही और इसके पीछे की वजह है फिल्म इंडस्ट्री में नयी नयी टेलेंटेड लड़कियों का चले आना। जिन्होंने बाकी की कम ज्यादा चल रही ऐक्ट्रेसेज को साइडलाइन करना शुरू कर दिया है।

शिल्पा शेट्टी को खाने में पसंद आया कोलंबो का केकड़ा, पसंदीदा फूड की लिस्ट देखकर उड़ जायेंगे होश


इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में पहले की तुलना में कई गुना ज्यादा नयी नयी ऐक्ट्रेसेज की आवक हो गयी है और हीरो हीरोइन्स की बेटियाँ भी दस्तक दे रही है जिसके चलते कायनात जैसी कई ऐक्ट्रेसेज है जिन्हें काम मिलना या तो कम हो गया है या फिर बंद ही हो गया है। ऐसी सिचुएशन में अक्सर ऐक्ट्रेसेज कही पर शादी करके ही सेटल हो जाया करती है।

You may also like

Omg: कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष हुए इस खतरनाक बीमारी के शिकार, सुनकर हो जाएगे हैरान

अपनी काॅमेडी से लाेगाें का दिल जीतने वाली