शिल्पा शेट्टी को खाने में पसंद आया कोलंबो का केकड़ा, पसंदीदा फूड की लिस्ट देखकर उड़ जायेंगे होश

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी जिंदगी में फैमिली के बाद फूड की जगह अहम है. खाने और पकाने की बेहद शौकीन अदाकरा को बॉलीवुड की बेस्ट फूडी एक्ट्रेस भी कहा जाता है. शि‍ल्पा की फूड रेसिपीस इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही हैं. शिल्पा ना सिर्फ रेसिपी बल्कि अपने रूटीन जायके की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उन्होंने इंस्टा पर कुछ ऐसी ही तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें फूड लवर्स बिलकुल भी नजर अंदाज नहीं कर सकते.

दरअसल, शि‍ल्पा सी फूड की दीवानी हैं. इसका अंदाजा उनकी एक पोस्ट से लगाया जा सकता है. शि‍ल्पा ने कोलंबो में धर्नशन मुनिडासा शेफ द्वारा तैयार ‘क्रैब’ यानि‍ केकड़े की डिश की तस्वीर साझा की है. शि‍ल्पा ने इसे बेहद लजीज बताया और बेस्ट सीफूड कहा. हालांकि शि‍ल्पा के इस जायके पर कुछ फैन्स ने अजीबो गरीब रिएक्शन दिए और इसे डारावना भी बताया.

शि‍ल्पा ने अपने लंच टाइम जायके की तारीफ में लिखा है, ‘यमी क्व‍िक लंच’. कुछ मिनटों में तैयार होने वाली इस डिश की सारी सामग्री की भी शि‍ल्पा ने तस्वीर के साथ पोस्ट की. जैसे कि ये डिश सलाद के पत्तों, चिकन मीटबॉल्स, ग्रि‍ल्ड प्रॉन्स, एवाकाडो, पर्पल कैबेज, क्व‍िनाओ, रोस्टेड बीट पटैटो, ग्रि‍ल्ड जुकीनी और ऑलिव से तैयार की गई है.

शि‍ल्पा ना सिर्फ रूटीन रेसि‍पीस बल्कि स्पेशल डे के लिए भी खास और लजीज डिशेज फैन्स के साथ शेयर करती हैं. जैसे क्रिसमस के मौके पर शि‍ल्पा ने रेसिपी टीजर में क्र‍िसमस पर बनाई जाने वाली स्पेशल रोस्टेड टर्की डिश की रेसिपी शेयर की थी.

खास बात ये है कि शि‍ल्पा खुद के द्वारा तैयार की गईं कई हेल्दी फूड रेसिपी के वीडियोज आए दिन फैन्स के साथ शेयर करती नजर आती हैं. शि‍ल्पा इंस्टा पर #shilpakamantra नाम के हैशटैग के साथ इन लजीज फूड डिशेज के वीडियोज शेयर करती नजर आती हैं.

शि‍ल्पा का लेटेस्ट वीडियो 2 अप्रैल को शेयर किया गया है. उन्होंने इस्टर डे के मौके पर एक शानदार डिजर्ट कोमा नाम की डिश शेयर करते हुए उसकी रेसिपी भी बताई है.

अब शि‍ल्पा बॉलीवुड की कुकिंग क्वीन बन चुकी हैं. उनके स्टाइल स्टेटमेंट की तरह अब फैन्स को उनकी अगली फूड आइटम का भी इंतजार रहता है.

शि‍ल्पा के फूड स्पेशल फोटो और हर वीडियो को इंस्टा यूजर्स केे लाखों लाइक्स मिल रहे हैं. फूड एक्सर्प्ट बन चुकी शि‍ल्पा की लेटेस्ट रेसिपी का फैन्स को इंतजार रहता है.

बताने की जरूरत नहीं कि शि‍ल्पा की फिटनेस का फंडा सिर्फ योग नहीं बल्कि ये बेहतरीन, लजीज और हेल्दी फूड भी है.

Back to top button