इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जैक बाल को टीम में किया शामिल

- in खेल

दिल्ली: कुछ ही दिनों बाद आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने वाली है. शुरू होने वाली इस सीरीज के लिए चोटिल क्रिस वोक्स के कवर के तौर पर नाटिंघमशर के तेज गेंदबाज जैक बाल को टीम में शामिल किया है. जेक बाल ने अपना पिछला एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच जनवरी में पर्थ में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. इंग्लैंड ने यह श्रृंखला 4-1 से जीती थी. उन्होंने अब तक 17 मैचों में 21 विकेट अपने नाम किये है.   इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जैक बाल को टीम में किया शामिल     

बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान वोक्स की जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. इंग्लैंड के आलराउंडर बेन स्टोक्स पहले से ही चोटिल हैं. यह दोनों खिलाडी स्काटलैंड के खिलाफ रविवार को होने वाले एकमात्र वनडे मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. इसके अलावा ये दोनों आस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला के शुरुआती मैचों में भी उपलब्ध नहीं रहेंगे.

 इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है.     
इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जेसन राय, बेन स्टोक्स, जोनाथन बेयरस्टा, जैक बाल , सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, लियान प्लंकेट, आदिल राशिद, जो रूट, टाम कुरेन, एलेक्स हेल्स, डेविड विली, क्रिस वोक्स और मार्क वुड.

श्रृंखला का कार्यक्रम.
13 जून : पहला वनडे , द ओवल 
16 जून : दूसरा वनडे , कार्डिफ
19 जून : तीसरा वनडे , ट्रेंटब्रिज 
21 जून : चौथा वनडे , चेस्टर ली स्ट्रीट       
25 जून : पांचवां वनडे , ओल्ड ट्रैफर्ड       

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान का मानना, करियर खत्म होने पर ही कोहली की सचिन से हो तुलना

क्रिकेट के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और विराट