एक्ट्रेस से हुई शर्मनाक हरकत, आधी रात को लौट रही थी घर

कोलकाता: कोलकाता में मंगलवार आधी रात के बाद अपनी शूटिंग खत्म कर घर लौट रही टॉलीवुड की एक अभिनेत्री के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ हुई और इस संबंध में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार भी किया गया है. पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री ने पुलिस में की गई अपनी शिकायत में कहा कि शराब के नशे में धुत्त तीन लोगों ने देर रात करीब एक बजे सिरिती चौराहा के निकट उनकी कार तब रोकी जब कार सड़क किनारे खड़े एक व्यक्ति के बगल से निकली थी.कथित रूप से छेड़छाड़

बेहाला पुलिस थाना के एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में कहा कि शराबियों ने उनकी कार की चाबियां छीन लीं, उन्हें खींचकर बाहर निकाला और गलत तरीके से छुआ. अभिनेत्री ने अपनी शिकायत बेहाला पुलिस थाना में ही दर्ज कराई है. घटना टॉलीगंज के निकट उस वक्त हुई जब अभिनेत्री शहर के दक्षिण पश्चिम हिस्से में बेहाला स्थित अपने घर लौट रही थीं.

सनी लियॉन का ये नया वीडियो आया सामने, देखने वाले जमकर कर रहे है तरीफ

डीसी (बेहाला) मीराज खालिद ने कहा, ‘‘हमने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और तीसरे आरोपी की तलाश कर रहे हैं.’’ उन्होंने कहा कि दोनों को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. डीसी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 341 (गलत इरादे से रोकने के लिए सजा), 354 (महिला की गरिमा भंग करने की मंशा से उस पर हमला या आपराधिक दबाव), 506 (आपराधिक धमकी के लिये सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Back to top button