इस साल विद्युत की ‘जंगली’ नहीं होगी रिलीज़, आई नयी तारीख

विद्युत जामवाल की फिल्म ‘जंगली’ पांच अप्रैल, 2019 को रिलीज होगी. इससे पहले यह 19 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने वाली थी. विद्युत ने सोमवार को ट्विटर पर अपने प्रशंसकों और फोलोअर्स को फिल्म की नई रिलीज के बारे में जानकारी दी.उन्होंने ट्वीट कर कहा, “‘जंगली’ पांच अप्रैल, 2019 को रिलीज होगी. अपने पास के थियेटर जाए और इस मैडनेस का हिस्सा बने.”इस साल विद्युत की 'जंगली' नहीं होगी रिलीज़, आई नयी तारीख

‘जंगली’ आदमी और हाथियों के बीच एक अनोखे रिश्ते पर आधारित है और इससे पहले यह दशहरे पर रिलीज होने वाली थी. जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म चख रसेल द्वारा निर्देशित है, वह ‘द मास्क’, ‘इरेजर’ और ‘द स्कॉर्पियन किंग’ जैसी हॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म में विद्युत एक पशुचिकित्सक की भूमिका में हैं.

विद्युत ने कहा, “मुझ पर दबाव है क्योंकि मैं भारत का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं.”अभिनेता ने कहा, “जब भी वह चक रसेल के साथ दमदार एक्शन स्टंट पर चर्चा करते हैं तो चक उन्हें ‘द रॉक’ अभिनीत ‘द स्कॉर्पियन किंग’ और अर्नाल्ड श्वार्जनेगर अभिनीत 1996 में आई ब्लॉकबस्टर हिट ‘इरेजर’ से जुड़े किस्से सुनाने लगते थे.” वह कहते हं, “यह दोनो शख्स एक्शन के महारथी हैं. हाल ही में जब स्टंट के दौरान मुझे सेट पर चोट आई और मैंने तुरंत ही शूटिंग शुरू कर दी तो मुझे खुद पर गर्व महसूस हुआ. इससे भी बड़ा क्षण मेरे लिए वह था, जब चक ने कहा अगर कोई और अभिनेता होता तो वह ब्रेक लेने की बात करता.”

विद्युत भले ही खुद पर थोड़ा दबाव महसूस कर रहे हैं लेकिन चक को उन पर पूरा विश्वास है. चक ने कहा,”मैं पिछले पांच वर्षो में चार बार भारत आ चुका हूं. मैं लंबे समय से अंतर्राष्ट्रीय स्तर से जुड़ी कहानियां बताना चाहता था. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ‘द मास्क’ की सफलता से मुझे समझ आया कि किस तरह एक्शन और कॉमेडी सीमा लांघ सकती है.

Back to top button