जयमाला पड़ते ही दूल्हे को क्यों गाली देने लगी दुल्हन वजह ऐसी कि नहीं हुआ किसी को यकीन..!!

शादी कोन नही करता है और हर कोई शादी करना भी चाहता है क्योंकि हर व्यक्ति हो कभी ना कभी तो शादी करनी ही होती है लेकिन आजकल की शादी की बात जी जाए तो आजकल शादी करना लोगों के सपने जैसा है और इसके लिए लोग बहुत कुछ सोचते भी है आखिर सोचे भी क्यों नहीं. जिन्दगी में एक ही बार तो ये मौका मिलता है जिसे अपने अनुसार एन्जॉय करते है लेकिन कुछ लोगों की जिन्दगी इतनी आसान नही होती है जितनी लगती है ऐसा ही कुछ इस सुंदर दुल्हन के साथ उस वक्त हुआ है.

शादी की तैयारी पूरी थी और दोनों दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर थे और जैसे ही जयमाला हुई उसके तुरंत बाद दुल्हन ने दूल्हे को गाली देना शुरू कर दिया और उसके चांटा तक मार दिया. मामला झांसी के 65 किलोमीटर दूर एक जगह का है जहां शादी में उस वक्त ट्विस्ट आया जब अचानक दुल्हन-दूल्हे को गाली देने लगी.

दरअसल मामला यह है कि जब जयमाला के बाद दोनों बैठे थे तो तभी दुल्हन को किसी ने दूल्हे के अफेयर की जानकारी दी और दुल्हन ने अपना आपा खो दिया जिसके बाद उसने दूल्हे को गाली देने शुरू कर दिया. इसके बाद जब मामला बिगड़ गया तो दुल्हन ने दूल्हे को थप्पड़ तक मार दिया और फिर दूल्हा वहां से बारात लेकर चला गया. कहा यह भी जा रहा है कि दूल्हे ने दुल्हन पक्ष से गाड़ी की मांग भी की थी. आपको बता दें दोनों की शादी 6 लाख में तय हुई थी और दुल्हन ने गुस्से में दूल्हे के बारे में बहुत कुछ कहा है.

Back to top button