गोवा: फ्लैट से छुड़ाई गईं आठ लड़कियां, दी जा रही थीं यातनाएं

- in अपराध

गोवा से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. गोवा के वास्को सिटी के एक फ्लैट में कम से कम आठ लड़कियां बंद पाई गईं, जहां उन्हें कथित तौर पर गर्म चाकू से दागने के साथ-साथ कई अन्य यातनाएं दी जा रही थीं. पुलिस ने सोमवार को ये जानकारी दी.

वास्को पुलिस थाने के इंस्पेक्टर नोलास्को रापोसो ने बताया कि छह से 12 साल की उम्र की इन लड़कियों को 65 साल की एक महिला कथित तौर पर पाइप से भी पीटती थी. इस महिला का दावा है कि उसने इन लड़कियों को गोद लिया है. पुलिस ने शहर के बाइना इलाके में स्थित फ्लैट से इन लड़कियों को रविवार को एक एनजीओ की मदद से छुड़ाया और वीनस हबीब नाम की महिला को गिरफ्तार किया.

रापोसो ने कहा कि कुछ स्थानीय लोगों ने रविवार को चर्च सर्विस के दौरान एक लड़की के हाथ पर जख्म के निशान देखे. इसके बाद पुलिस में उन्होंने शिकायत की. उन्होंने बताया कि लड़की ने स्थानीय लोगों को बताया था कि उन पर किस प्रकार के जुल्म ढाए जा रहे हैं.

मुजफ्फरपुर: एसएसपी के घर छापेमारी में 40 हजार रुपये के पुराने नोट बरामद

रापोसो ने कहा, ‘‘पुलिस ने हबीब के फ्लैट पर छापेमारी की और पाया कि सात और लड़कियां वहां बंद रखी गई हैं. लड़कियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला उन्हें पाइप से पीटती थी और छोटी-छोटी बातों पर एक गर्म चाकू से उनके हाथों और पैरों को दाग देती थी.’’

इंस्पेक्टर ने बताया कि हबीब के खिलाफ आईपीसी और गोवा बाल कानून की धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. पीड़ित लड़कियों को मर्सेस में गोवा सरकार की ओर से चलाए जा रहे आश्रय गृह ‘अपना घर’ में भेजा गया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी के पति पर आया सास का दिल, फिर उसके बच्चे की मां बनने के लिए कर डाला ये सब…

मप्र में जनसुनवाई के दौरान रिश्तों को कलंकित