05 मई 2018 का आर्थिक राशिफल: जानिए आज का किस राशियों को होने वाला हैं लाभ…

मेष- काफी समय से चले आ रहे कानूनी विवाद और झगड़े आज खत्म होंगे। ऑफिस में साथ काम करने वाले आपके टीमवर्क के जज्बे को अच्छी तरह समझेंगे और आपकी मदद के लिए आगे आएंगे।05 मई 2018 का आर्थिक राशिफल: जानिए आज का किस राशियों को होने वाला हैं लाभ...

वृष- आज आप पूरे उत्साह से जो भी काम करेंगे उसमें निश्चित रूप से कामयाबी मिलेगी। पुराने समय से रूका हुआ पैसा मिल सकता है। बिजनस के मामले में कोई डील करने से पहले जांच पड़ताल करना जरूरी है।

मिथुन- फाइनेंस से जुड़े फैसले आज ले लें। घर में किसी शुभ कार्य की बातचीत हो सकती है। शाम के समय शॉपिंग के लिए घरवालों को बाहर ले जाने का प्लान बनेगा।

कर्क- आपमें से कुछ लोगों का दिल आध्यात्म और मेडीटेशन में लगेगा। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का प्लान बन सकता है। कोई नई डील आपकी शर्तों पर फाइनल हो सकती है।

सिंह- जीवनसाथी का पूरा सपोर्ट आपके साथ है इसलिए अगर ऑफिस में ज्यादा मेहनत करनी पड़े तो घरवालों की ओर से परेशान होने की जरूरत नहीं। प्रमोशन में बढोत्तरी की चर्चा हो सकती है।

कन्या- अपनी हॉबी के जरिये आज पैसा कमाने के चांस हैं। थोड़ी बहुत समस्या आएगी लेकिन शाम तक टल जाएगी। कोई दोस्त अगर उधार मांगे तो उसे अपनी स्थिति साफ तौर पर बता दें।

तुला- घर में सभी लोगों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। दिल और दिमाग के संतुलन से सफलता मिलेगी। अकाउंट्स की फाइलों को तैयार रखें, कभी भी जरूरत पड़ सकती है। अपने स्टॉफ पर नज़र रखें।

वृश्चिक- अपने विचार को अमल में लाने का मौका मिलेगा। किसी खास शख्स के कारण शाम के समय थोड़ी जेब ढीली हो सकती है लेकिन हर बार पैसे का फायदा नुकसान देखने की बजाए रिश्तों की मजबूरी को देखना ज्यादा फायदेमंद होता है।

धनु- ऑफिस में आज आपको बहुत काम करना होगा। भाग-दौड़ करने के बाद उसका फायदा जरूर मिलेगा। अपनी प्रतिभा पर भरोसा रखें और यह याद रखे कि कुछ कर दिखाने के लिए ज्यादा तामझाम की जरूरत नहीं होती।

मकर- घर के रोजमर्रा के काम निपटाने में दिन का अधिकांश हिस्सा निकल जाएगा। एक बार आप अपने कामों को एक के बाद एक निपटाने लगेंगे तो अन्त में काफी संतुष्टि मिलेगी।

कुंभ- सुबह से ही आपको किसी शुभ समाचार का इंतजार रहेगा। आसपास की यात्रा करनी पड़ सकती है। नए लोगों से मेलजोल बढ़ाना आपके लिए फायदेमंद होगा।

मीन- ऑफिस में अपनी जगह बनाने के लिए सूझबूझ से काम लेना होगा। बुद्धि से जुड़े कामों के नजीते शाम तक मिलने लगेंगे। किसी नई डील को फाइनल करने का काम कुछ समय के लिए टाला जा सकता है।

Back to top button