तो इसलिए एक्सरसाइज के दौरान मर्दों का छोटा हो जाता है ये अंग

ज्यादातर लोगों को अपने लिंग के सिकुड़ने की समस्या हो जाती है . वैसे तो यह सामान्य स्थिति में आपका लिंग सिकुड़ा हुआ होता है, इसलिए ज्यादा परेशान होने की जरूत नहीं है और जैसे ही आपके दिमाग में कामुक विचार आते हैं तो आपका लिंग तुरंत इनलार्ज यानी बड़ा हो जाता है.तो इसलिए एक्सरसाइज के दौरान मर्दों का छोटा हो जाता है ये अंग

कई लोगों को इस बात की सबसे ज्यादा जिज्ञासा होती है कि आखिर एक्सरसाइज के दौरान लिंग क्यों सिकुड़ जाता है. तो आपको बता दें कि एक्सरसाइज के दौरान आपके शरीर में रक्त परिसंचरण काफी जोर होता है.जिससे वह शरीर के किसी एक अंग पर जमा नहीं हो पाता है जबकि लिंग के सक्रीय होने के लिए मांसपेशियों और नशों पर तनाव की जरूरत होती है जो कि रक्त परिसंचरण से होती है. 

इन 5 देशो में होती है दुनिया की सबसे ज्यादा ब्यूटीफुल लड़कियां…….

इसलिए डरने की कोई बात नहीं क्यूंकि यह एक सामान्य अवस्था है और आपको लगता है कि आपके कामुक होने के बावजूद भी लिंग सक्रिय अवस्था में नहीं आ पा रहा है तो आपको शीघ्र ही डॉक्टर्स से मिलने की जरूरत है.  बगैर डॉक्टर्स की इज़्ज़ात के लिंग को सक्रिय करने या लम्बा करने की कोई भी दवाईयां न लें. यह आपके शरीर का एक अंग है जो कि उम्र के साथ स्वतः ही एक्टिव हो जाता है. 

Back to top button