डोनाल्ड ट्रंप कि वजह से चर्चा में आई एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस का पति से होगा तलाक

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ संबंधों का खुलासा करने वाली व्यस्क फिल्मों की एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल और उनके पति ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है. डेनियल के वकील माइकल एवेनटी ने ट्विटर पर एक बयान में कहा, ”मेरी मुवक्किल स्टॉर्मी डेनियल और उनके पति ग्लेन ने अलग होने का फैसला किया है.” उन्होंने लिखा, ”पिछले सप्ताह तलाक की याचिका दायर कर दी गई है.”

डेनियल असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड (39) ने साल 2010 में ग्लेनडन क्रैन (41) से शादी की थी. ग्लेन मेटल म्यूजिशियन और व्यस्क फिल्मों के अभिनेता हैं. डेनियल की यह तीसरी शादी थी , उन्होंने साल 2011 में एक बेटी को जन्म दिया था. एवेनटी ने कहा, ” स्टॉर्मी की बेटी उनकी प्राथमिकता रहेगी.”

तीन माह पहले स्टॉर्मी ने ट्रंप पर किया मानहानि का मुकदमा

तीन माह पहले एडल्ट फिल्मों की अभिनेत्री स्टॉर्मी डैनियल्स ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप पर मानहानि का मुकदमा किया है, क्योंकि ट्रंप का ट्वीट उन्हें ‘अपमानजनक’ लगा। ‘बीबीसी’ की 30 अप्रैल की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टॉर्मी ने कहा कि लास वेगास में एक कार पार्किं ग में एक शख्स ने उसे ट्रंप के साथ अपने संबंध का आरोप वापस लेने के लिए धमकी दी थी. स्टॉर्मी का असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है. ट्रंप ने उस शख्स के स्केच को रीट्वीट करते हुए कहा कि यह पूरी तरह एक धोखा है. लेकिन स्टॉर्मी के वकील ने कहा कि जो हुआ है ट्रंप उससे भलीभांति परिचित हैं.

100 दिन की घटना में 10 लाख हत्या और महिलाओं से रेप का गवाह है ये देश

राष्ट्रपति का ट्वीट मानहानिकारक

न्यूयॉर्क संघीय अदालत में दायर मुकदमे में कहा गया, ट्रंप ने क्लिफोर्ड (स्टॉर्मी डैनियल्स) पर हमले के लिए झूठे तथ्यात्मक वक्तव्यों का प्रसार करने के लिए लाखों लोगों में अपने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसकों का इस्तेमाल किया है. मुकदम में कहा गया है कि राष्ट्रपति का ट्वीट मानहानिकारक है जो बताता है कि स्टॉर्मी उन्हें धमकी देने की झूठी बात कर रही है जो एक गंभीर अपराध है. ट्रंप ने एक व्यक्ति के स्केच को रीट्वीट करते हुए उसके मौजूद न होने की बात कही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भारत ने रोहिंग्याओं के लिए बांग्लादेश को राहत सामग्री प्रदान की

भारत ने हिंसा के कारण म्यामांर छोड़कर बांग्लादेश में शरणार्थी