दिशा पटानी की ‘फ्रंट फ्लिप’ से देखकर टाइगर को लगा बड़ा झटका…

- in मनोरंजन

‘बाघी-2’ की सफलता के बाद अब दिशा पटानी के पास कई फिल्मों के ऑफर की लाइन लग हुई है पर आजकल दिशा फिल्मों से ज्यादा कुछ अलग करने में बिज़ी नज़र आ रही है. फिल्म ‘बाघी-2’  में टाइगर के साथ अपनी केमिस्ट्री के बाद अब दिशा टाइगर की तरह ही एक्शन में अपना हाथ आजमा रही है. दिशा पटानी की 'फ्रंट फ्लिप' से देखकर टाइगर को लगा बड़ा झटका...

दिशा और टाइगर की जोड़ी परदे के साथ-साथ रियल लाइफ में भी हिट है इस बात को तो सब जानते ही है. ये दोनों ही कलाकार सोशल मीडिया पर पर पूरी तरह से एक्टिव रहते हुए अपने फोटो और डांस वीडियोस पोस्ट करते रहते है. टाइगर श्रॉफ के द्वारा कई बार एक्शन वीडियो भी पोस्ट किये गए है और अब उनकी अच्छी फ्रेंड दिशा पटानी भी इसी राह पर चल पड़ी है. 

हाल ही में दिशा पटानी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो में ‘फ्रंट फ्लिप’ एक्शन करते हुए पोस्ट किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है की लड़कियां किसी से कम नहीं होती है और वो भी एक्शन स्टंट्स परफॉर्म कर सकती है. बता दें कि दिशा पटानी ने बॉलीवुड में ‘MS Dhoni: The Untold Story (2016)’ से पारी शुरू की थी. इसके साथ ही वो तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ में भी नजर आई चुकी है, ये फिल्म सुपरहिट रही थी.

 
=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एक बार फिर तहलका मचाने आ रही है सन ऑफ़ सरदार की ये जोड़ी

इन दिनों दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा थोड़ा परेशान