iPhone में डुअल सिम का सपना होगा पूरा, आ रहा है iPhone X 2018

- in गैजेट

अगर आपको भी अपने आईफोन में सिंगल सिम को लेकर शिकायत है तो यह खबर सिर्फ आपके लिए है, क्योंकि अगला आईफोन आपके हाथ में डुअल सिम सपोर्ट के साथ आ सकता है। आईओएस 12.5 के नए बीटा वर्जन से आईफोन X में डुअल सिम होने की पुष्टि हुई है। डेवलपर कोड से पता चला है डुअल सिम ट्रे की जानकारी मिली है।

इससे पहले ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि आईफोन X प्लस का एक वेरियंट LCD डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा जिसकी कीमत अन्य वर्जन से कम होगी। एलसीडी डिस्प्ले वाले आईफोन में 6.1 इंच की डिस्प्ले मिलेगी और साथ में मिलेगा डुअल सिम सपोर्ट, हालांकि डुअल सिम सपोर्ट वाला वेरियंट कुछ ही देशों में बिकेगा। यह भी संभव है कि डुअल सिम वाले आईफोन की बिक्री भारत और चीन में ना हो। वैसे एप्पल ने इस मामले पर अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है।

इस पहले भी नए आईफोन को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिनमें दावा किया गया है कि एप्पल साल 2018 में तीन नए आईफोन पेश करेगा जिसमें एक कम कीमत वाला होगा। 6.1 इंच की एलसीडी डिस्प्ले वाले आईफोन की कीमत $600 से $700 यानि करीब 41,145 से 48,002 रुपये के बीच होगी। उम्मीद की जा रही है कि एप्पल नए आईफोन की लॉन्चिंग अक्टूबर 2018 तक करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अब NAMO एप से खरीद सकेंगे टी-शर्ट, नोटबुक, टोपी और मग जैसी चीजें…

2019 का चुनाव सिर पर है और इससे