पांच प्रदेशों में नशे की तश्करी कर रहे बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा

- in अपराध

पांच प्रदेशों में नशे का कारोबार कर रहे 2 तस्करों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ट्रकों में शराब भरकर बिहार में लिप्त दोनों गुनाहगारो का कहना है कि बिहार में शराब बंदी होने की वजह से वहां उन्हें शराब की ज्यादा कीमत मिलती थी. गिरोह के लोग उसी पैसे से गांजा खरीदकर दिल्ली लाते थे और उसे बेच देते थे. दिल्ली पुलिस के अनुसार पकड़ में आए दोनों शातिर तस्करों के नाम अशोक और इमामुद्दीन बताये जा रहे है. ये दोनों हरियाणा के फरीदाबाद जिले के ही रहने वाले हैं.

दोनों साथ-साथ स्कूल में पढ़ते थे. फिर अशोक नकली शराब के धंधे में आ गया. उसने इस काम से काफी पैसा कमाया. बाद में उसने अपने साथी इमामुद्दीन को भी अपने साथ मिला लिया. फिर देखते ही देखते दोनों के पास 23 लाईसेंसी शराब की दुकान हो गईं. लेकिन ये इतने पर ही नहीं रुके. जब बिहार में शराब बंदी हुई तो इन दोनों ने वहां से मोटा मुनाफा कमाने की सोची और ये दोनों हरियाणा की शराब बिहार भेजने लगे.

गर्लफ्रेंड पर हुआ शक, तो जेल से छूटते ही मारी गोली

मुनाफा बढ़ाने के लिए इस शातिर जोड़ी ने अपना दायरा बढ़ाते हुए उड़ीसा के गंजम शहर को अपना अड्ड़ा बनाया जहा से इन्हें गांजा काफी कम कीमत पर मिल जाता था. ये गांजा दिल्ली मंगाते और फिर उसे ऊंची कीमत पर दिल्ली एनसीआर में बेच देते. पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि देश के अन्य राज्यों कि पुलिस भी लम्बे समय से इनकी तलाश में थी जिनमे हरिय़ाणा के अलावा दिल्ली, उड़ीसा, पश्चिम बंगाल और बिहार की पुलिस शामिल है. 

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की