Home > मनोरंजन > फैंस के लिए सपना चौधरी ने लिया अब तक का सबसे बड़ा फैसला

फैंस के लिए सपना चौधरी ने लिया अब तक का सबसे बड़ा फैसला

हरिणावी डांसर सपना चौधरी के डांस के सभी दीवाने हैं। ‘बिग बॉस’ से निकलने के बाद सपना चौधरी के पास मानो ऑफर्स की बौछार सी आ गई हैं। सपना डांसर से एक्टर और अब टीचर भी बन गई हैं। जी हां, आप बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं, सपना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने फैंस को खुलेआम चुनौती दे रही हैं।फैंस के लिए सपना चौधरी ने लिया अब तक का सबसे बड़ा फैसला

इस बात में तो कोई शक नहीं है कि सपना चौधरी एक बेहतरीन डांसर हैं। यहां तक कि उनके डांस के दीवाने ‘बिग बॉस’ में भी नजर आए। अगर अब हम आपसे कहे कि सपना आपको घर बैठे डांस सिखाएंगी तो आप क्या कहेंगे। अरे जनाब, यह कोई सपना नहीं बल्कि हकीकत है।
दरअसल, सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह फेमस गाने ‘तेरी आंख्या का ये काजल’ पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के साथ ही सपना ने अपने फैंस को डांस करने का चैलेंज भी दिया है।

वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सपना चौधरी राजनीति से जुड़ सकती हैं। इन खबरों को तब हवा मिली जब सपना चौधरी ने शुक्रवार को कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी के दस जनपथ स्थित कार्यालय जाकर उनसे मिलने का वक्त मांगा। इस कदम से उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगनी लगी हैं, हालांकि इस बारे में उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बिग बॉस से सुर्खियों में आईं सपना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात करना चाहती हैं। उन्हें दिल्ली के पूर्व कांग्रेस विधायक जय किशन अपने साथ लेकर कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे थे। वहां उनकी किसी नेता से मुलाकात नहीं हुई। जय किशन का कहना है कि सपना सोनिया और राहुल से मिलकर कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां देना चाहती हैं।

View this post on Instagram

Check Out #SapnaChoudhary only on @vigovideoindiaofficial App and get a chance to perform on #SapnaKeThumke with the dancing Queen herself. Join now!!

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

Loading...

Check Also

सलमान की इस एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने डांस के जलवे दिखाने वाली मशहूर अदाकारा और हॉट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com