Dream 11 Prediction: ये हो सकती है भारत की प्लेइंग-11, जानिए कौन हुआ बाहर…

न्यूजीलैंड दौरे में 5-0 से टी-20 जीतने के बाद टीम इंडिया वनडे का पहला मैच गंवा चुकी है. तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच शनिवार को ऑकलैंड में खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह 7.30 बजे शुरू होगा.

पहले मैच में दिशाहीन गेंदबाजी और लचर फील्डिंग टीम इंडिया को भारी पड़ी थी. अब विराट ब्रिगेड के सामने मौजूदा सीरीज बचाने की चुनौती है. न्यूजीलैंड को 1-0 से बढ़त हासिल है.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ‘करो या मरो’ के इस मुकाबले में कुछ बदलाव करना चाहेंगे. उनके पास पहला मैच गंवाने के बाद बाकी दो मैच जीतने का दबाव है.

यह भी पढ़ें: Ind vs Nz: हार के बाद टीम इंडिया में हो सकते हैं दो बड़े बदलाव, इन दोनों को मिल सकता है मौका…

ऑकलैंड का ईडन पार्क मैदान छोटा होने से बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को फायदा होगा. ऐसे में कोहली इस मैच के लिए अपनी रणनीति में बदलाव कर सकते हैं.

तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर टी-20 मैच में महंगे साबित हुए थे और पहले वनडे में भी कुछ खास नहीं कर सके. भारत उनकी जगह नवदीप सैनी को उतार सकता है.

कोहली ने हेमिल्टन में केदार जाधव से एक भी ओवर नहीं कराया. शायद छोटी बाउंड्री की वजह से ऐसा किया गया, लेकिन ऑकलैंड तो मैदान और भी छोटा है. ऐसे में उनकी जगह मनीष पांडे को उतारना बेहतर होगा. वैसे शिवम दुबे भी एक विकल्प हैं.

टीम इंडिया: संभावित 11 खिलाड़ी-
पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), मनीष पांडे, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह

Back to top button