पीरियड्स के दौरान दहेज़ के लिए यह घिनौनी हरकत करता था पति

9 महीने पहले हुई नम्रता की मौत आज भी रहस्य बनी हुए है, 16 फरवरी 2017 को शाम 8.30 बजे लखनऊ में कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से गिरने पर नम्रता की मौत हुई थी. मौके पर पुलिस को नम्रता का पर्स मिला था, जिसमे डिप्रेशन की गोलियां और साइकोलॉजिस्ट का प्रिस्क्रिप्शन थी. घटना के दौरान उसके साथ पति दीपरतन और सास थी, जो फरार हो गए थे. इस मामले में नम्रता की बहन ने अहम् खुलासा किया है.कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट

उल्लेखनीय है कि नम्रता की मौत के बाद उसकी कजिन बहन ने बताया कि  “बहन दीप से इमोशनली अटैच थी. बहुत सी ऐसी बातें थी जो वो सिर्फ मुझसे शेयर करती थी. लेकिन दीप दहेज के लिए उसे प्रताड़ि‍त करता था. पीरियड्स के समय में सबसे ज्यादा मारता था.”

इसे भी पढ़े: हनीप्रीत ने पंचकूला की तरह सिरसा के लिए भी तैयार किया था ये मास्टर प्लान…

चित्रा ने बताया कि दीप पीरियड्स के दौरान उसको पेट और पीठ पर मारता था. बहन घर आकर मुझसे पेट और पीठ की मालिश करने को कहती थी. वो बताती थी कि दीप ने बहुत मारा, मालिश कर दो. मैंने बहन को डि‍वोर्स लेने की सलाह दी थी, लेकिन वो रिश्ता नहीं तोड़ना चाहती थी.” नम्रता के परिवार वालो ने ससुरालवालों के खि‍लाफ दहेज हत्या का केस दर्ज किया था, जिसके बाद दीपरत्न और उसकी माँ को सजा हुए थी. दीपरत्न की माँ अनुराधा को मई 2017 में बेल मिल गयी और दीपरत्न अभी जेल में है.

Facebook Comments

You may also like

शारीरिक संबन्ध बनाने के बाद भी नहीं खुला लड़कियों से शादी करने वाली इस महिला का राज

लड़कियों से शादी का शौक रखने वाली इस