डोनाल्ड ट्रंप का Playboy मॉडल के साथ 9 माह रहे यौन संबंध- रिपोर्ट

आशिक मिजाज अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अफेयर का नया किस्सा सामने आया है । अब प्लेब्वाय मैगजीन की पूर्व मॉडल केरन मैडोगुल ने ट्रंप के साथ अपने अफेयर से पर्दा उठाया है। टंप के साथ अपने संबंधों का दावा करने वाली यह दूसरी महिला है। केरन के अनुसार, उसके ट्रंप के साथ नौ महीने तक अच्छे संबंध रहे थे। केरन का दावा है कि 2006 के दौरान ट्रंप के साथ उसके यौन संबंध रहे थे। यह मेलानिया ट्रंप के बच्चे को जन्म देने के कुछ महीनों बाद की बात है।

केरन के दावे पर व्हाइट हाउस ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि एक अनाम प्रवक्ता ने कहा है कि राष्ट्रपति ने केरन के साथ किसी भी प्रकार के संबंध होने से इन्कार किया है। उन्होंने इसे ‘फेक न्यूज’ करार दिया है। पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड भी ट्रंप के साथ अपने संबंधों के होने का दावा कर चुकी हैं। पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफर्ड का कहना था कि ट्रंप ने एक रात उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे और यह बात राज़ रखने के लिए उनके वकील ने उन्हें 130,000 डॉलर यानी 82 लाख 64 हजार 750 रुपये दिए थे।

इस देश की महंगाई से लोगों में आयी कंगाली, 80 हजार रुपये लीटर बिक रहा दूध

खबरों के अनुसार पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफर्ड से डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात 2006 में हुई थी। इससे एक साल पहले ही ट्रंप ने मेलेनिया से शादी की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, 2016 में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान स्टेफनी क्लिफोर्ड अमरीकी मीडिया के सामने ट्रंप के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करने वाली थी, लेकिन, चुनाव के एक महीने पहले ही उसे अपना मुंह बंद रखने के लिए 130,000 डॉलर दिया गया। बता दें कि इसके पहले 2016 में अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान ‘द वॉल स्ट्रीट जनरल’ ने ट्रंप के समर्थक और करीबी डेविड पेकर पर स्टोरी की थी। अखबार ने अपने रिपोर्ट में खुलासा किया था कि पेकर ने अपने दोस्त और प्ले बॉय करन मैकडॉगल के साथ सेक्सुअल रिलेशन बनाए थे और इसे राज़ रखने के लिए 150, 000 डॉलर का पेमेंट भी किया था।

Back to top button