इमरान खान की तीसरी शादी में भी पड़ी दरार, मां के घर पहुंची बुशरा

पाकिस्तानी राजनीतिक पार्टी ‘पीटीआई’ के मुखिया और पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इमरान खान से जुड़ी एक सनसनीखेज रिपोर्ट देश की मीडिया में छाई हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक उनकी तीसरी शादी में भी दरार पड़ गई है. उनकी तीसरी पत्नी बुशरा मनेका को लेकर पाकिस्तानी अख़बार ‘डेली उम्मत’ ने सनसनीखेज खुलासा किया है. इसके मुताबिक मनेका एक महीने से ज़्यादा से अपनी मां के यहां हैं. इसके पीछे की वजह पत्नी-पति का झगड़ा बताया जा रहा है.

झगड़े की वजह बुशरा के बेटे को बताया जा रहा है. रिपोर्ट में कहा गया है कि बुशरा का बेटा इमरान के बानी गाला स्थित घर पर लंबे समय तक रुका रहा और ये बात इमरान को पसंद नहीं आई जिसकी वजह से दोनों के बीच झगड़ा हो गया. रिपोर्ट के मुताबिक इस जोड़े ने पहले ही तय किया था कि शादी के बाद मनेका के परिवार से कोई भी इमरान के घर पर लंबे समय तक नहीं रुकेगा. आपको बता दें कि बुशरा का ये बेटा उन्हें उनकी पहली शादी से हुआ है.

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि दूसरी पत्नी रेहम खान और इमरान के रिश्ते में पड़ी दरार के पीछे की वजह रेहम का पहली शादी से हुआ बेटा ही था. वो भी इमरान के घर पर काफी समय के लिए ठहर गया था जिससे दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी. ऐसा भी कहा जा रहा है कि बानी गाला के इस घर में इमरान की बहनें मौजूद हैं जो घर के रंग-रूप को बदलने का काम करवा रही हैं. ऐसी भी ख़बरें रही हैं कि इमरान की बहनें उनकी इस तीसरी शादी से खुश नहीं थीं. ऐसे में घर का रंग रूप बदलवाने के लिए उनकी बहनों का बानी गाला में मौजूद होना भी रिश्तों में दरार की बात को बल देता है.

तालिबान से अमेरका ने किया चुनाव लड़ने का अपील

सबसे बड़ी बात ये भी है इमरान ने अपने पालतू कुत्तों को बुशरा के कहने पर घर से निकाल दिया था लेकिन अब वो घर में लौट आए हैं. उनका घर में लौटना भी रिश्तों में दरार की ख़बर को बल देता है. दरअसल बुशरा ने ये हवाला देकर कुत्तों को घर से निकलवाया था कि उनकी वजह से बुशरा धर्मिक कामों में मन नहीं लगा पा रही हैं. इमरान ने कुत्तों के निकाले जाने से जुड़े सवालों के जवाब में कहा था कि जिन कुत्तों को निकाले जाने की बात कही जा रही है उनकी मौत काफी पहले हो गई थी. लेकिन जैसा कि कह जा रहा है, वो अब इमरान के इस घर में लौट आए हैं.

 

रिश्तों में आई दरार की ख़बर पाकिस्तान से होते हुए भारतीय मीडिया में भी छा गई है लेकिन अबतक पाकिस्तानी क्रिकेट से लेकर राजनीति तक के सितारे इमरान ने इसपर कोई बयान नहीं दिया है.

 
Back to top button