घरेलू हिंसा को लेकर बहू की करंट लगाकर हत्या

घरेलू हिंसा को लेकर सरकार द्वारा इतनी जागरूकता फ़ैलाने के बाद भी समाज में सुधार नहीं आ पा रहा है. ससुराल में बहुओं को यातना देने के सिलसिला थमा नहीं है. ताज़ा मामला पंजाब के बटाला के गांव डूलट का सामने आया है , जहाँ एक बहू को ससुराल वालों ने करंट लगाकर मौत के घाट उतार दिया.

इस बारे में मृतका के पिता जसबीर सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी गांव बांगोवानी ने बताया कि राजविन्द्र कौर की शादी गांव डूलट के कैप्टन पुत्र कपूर सिंह से हुई थी. राजविन्द्र कौर का एक 6 साल का बेटा और 10 वर्ष बेटी है.जसबीर के अनुसार उनकी बेटी को उसके ससुराल परिवार वाले बहुत लंबे समय से परेशान कर मारपीट करते थे. इस बात को लेकर दोनों गांवों की पंचायत बैठाकर इनके बीच समझौता भी करवाया था.लेकिन इसके बाद भी ससुराल वालों का व्यवहार नहीं बदला था.

एटा: देवर ने दोस्तों के साथ भाभी को बनाया हवस का शिकार, केस दर्ज, दो अरेस्ट

बता दें कि पिछली रात राजविन्द्र कौर की ससुराल से फोन आया था कि उसकी तबीयत खराब है, तो हम उसे देखने उसके घर गए तो तो देखा कि राजविन्द्र मृतक पड़ी थी और उसका सारा शरीर जला हुआ था. हमारी बच्ची को उसके ससुराल वालों ने करंट लगाकर जलाकर मार दिया. इसकी शिकायत पुलिस को की गई.इस बारे में थाना अलीवाल के एस.एच.ओ मुखतार सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पुलिस ने लड़की के पिता के बयान पर पति कैप्टन, सास वीरो, ससुर कपूर सिंह, जेठ मेजर सिंह और जेठानी परमजीत कौर के खिलाफ धारा 302 तहत केस दर्ज कर लिया गया है.फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button