कुछ ऐसे करें अपनी FIRST WEDDING NIGHT को यादगार

- in जीवनशैली

हमारे देश में शादी को एक पवित्र बंधन के रूप में देखा जाता है. हमारी संस्कृति और मान्यताओं के बारे में कहा जाए तो शादी पति-पत्नी के बीच सात जन्मों का साथ है. लेकिन शादी से जुड़ी कुछ ऐसी चीजे जिनके बारे में हमारा सामाज आज तक जागरूक नहीं हुआ है. कुछ लोगों के द्वारा फैलाई हुई बातों के कारण तो कुछ फिल्मों में बताए जाने वाले किस्सों के कारण. ऐसा ही एक टॉपिक है सुहागरात. कुछ ऐसे करें अपनी FIRST WEDDING NIGHT को यादगार

भारतीयों में सुहागरात को लेकर एक ख़ास तरह का भ्रम फैला हुआ है, जिसके अनुसार लोगों का मानना है कि सुहागरात मतलब सेक्स. पत्नी-पत्नी एक दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाए यही सुहागरात है. हालाँकि इस बारे में लोग भी गलत नहीं है, ऐसे बरसों से हमें बताया जाता रहा है. सुहागरात की असली परिभाषा है पति-पत्नी का एक दूसरे को समझना, एक दूसरे से बातें करना, सबसे पहले एक दूसरे को सहज करना. अगर आपने सुहागरात के कुछ ही समय में एक-दूसरे के साथ अच्छा तालमेल बना लिया तो यकीन इस एक रात का तालमेल आपके रिश्ते को जिंदगी वैसा ही रखेगा जैसा आप चाहते है. 

सुहागरात में सेक्स भी एक जरुरी चीज है. सेक्स करने के बाद पति-पत्नी एक दूसरे से शारीरिक रूप से भी जुड़ते है लेकिन कुछ लोग सुहागरात के लिए पहले से तैयारी करते है कि उन्हें बिस्तर पर जाकर अपनी पत्नी के साथ सिर्फ सेक्स करना है, आपकी पहली रात की एक छोटी सी गलती, आपको अपनी पत्नी की नजर में गिरा सकती है. इसलिए कोशिश करे सुहागरात को हौवा न बनाते हुए बहुत ही सरलता से हैंडल करे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कुछ इस तरह से लगाएं अपने रिश्ते की गहराई का पता

रिलेशनशिप को बेहतर बनाने के लिए यह जानना