मूली खाने के बाद 24 घंटे तक बिल्कुल भी ना खाएं ये 2 चीजें, वरना हो सकती मौत

- in Mainslide, हेल्थ

दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि मूली के साथ ऐसी कौन-कौन सी चीजें हैं जो कभी नहीं खानी चाहिए। दोस्तों मूली एक ऐसी चीज है जिसे खाने से आपके पेट से जुड़ी सारी समस्या ठीक हो जाती है परंतु मूली खाने के बाद अगर आपने कोई ऐसी चीज खा ली जो मूली के साथ रिएक्शन करती है तो वह मूली पेट में जहर बन जाएगी जिससे आपको बहुत बड़ी बीमारी हो सकती है इसलिए दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि मूली खाने के बाद ऐसी कौन सी दो चीजें हैं जो कभी नहीं खानी चाहिए वरना पेट में जहर बन जाएगा।

मूली खाने के बाद 24 घंटे तक बिल्कुल भी ना खाएं ये 2 चीजें, वरना हो सकती मौत

 

1.मूली खाने के बाद कभी भी संतरे का सेवन नहीं करना चाहिए क्योंकि मूली और संतरा पेट में जाने के बाद रिएक्शन करते हैं क्योंकि इनके एंटीऑक्सीडेंट आपस में एक दूसरे से काफी अलग होते हैं और इसमें एंटीऑक्सीडेंट काफी ज्यादा मात्रा में पाए जाते हैं इसलिए यह पेट में जाने के बाद रिएक्शन कर के पेट में जहर बना देते हैं।

इस उपाय को देखकर डॉक्टर भी रह गए हैरान, सफ़ेद बालों का है रामबाण

 

2.मूली खाने के बाद करेले का भी सेवन कभी नहीं करना चाहिए क्योंकि मूली और करेला काफी जल्दी एक दूसरे के साथ रिएक्शन करते हैं और मात्र कुछ सेकेंडों में ही यह पेट में जहर बना देते हैं जिससे आप बहुत बीमार हो सकते हैं और आप को सांस लेने में तकलीफ दी हो सकती है साथ ही साथ आपको हार्ट अटैक भी आ सकता है।

 

You may also like

नवाज और मरियम शरीफ को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, सजा पर लगाई रोक

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बड़ी राहत मिली