खरगोश के साथ ये सब करती हुई नजर आई ये प्लस साइज मॉडल

हॉलीवुड में प्लस साइज मॉडल्स की कमी नहीं हैं, ना जाने कितनी ही प्लस साइज मॉडल्स हैं जिनके हुस्न को देखकर केवल देखते रह जाने का मन करता हैं. एश्ले, Tess , Robyn Lawley ये सभी वो प्लस साइज मॉडल्स हैं जिनके नाम भुलाए नहीं भूलते. आज हम आपके लिए बहुत ही हॉट और सेक्सी प्लस साइज मॉडल Robyn Lawley की तस्वीरें लेकर आए हैं जो उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

जी हाँ, हाल ही में Robyn ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं इन तस्वीरों में Robyn का सेक्सी लुक नजर आ रहा हैं. आप सभी को बता दें कि Robyn हाल ही में न्यूड हुई हैं और उन्होंने न्यूड तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया हैं और लिखा हैं This shot the beautiful and talented @myladalbesio #bts @si_swimsuit #modelsshootingmodels

यह एक फोटोशूट की तस्वीर हैं जो Robyn ने SI स्विमसूट के लिए करवाया हैं. Robyn विक्टोरिया सीक्रेट मॉडल्स की बहुत ही हॉट मॉडल हैं और इन्होने अब तक बहुत से ऐसे फोटोशूट्स करवाएं हैं जिनमे ये न्यूड हुई हैं.

कुछ समय पहले ही इन्होने एक न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसकी एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने इंस्टाग्राम वाल पर लिखा था oming back for my 4th time in @si_swimsuit However the coolest part? it was shot by my home girl @taylorbphoto a project titled ‘In Her Own Words’ video I to come. Hair, makeup and painted words by @marymguthrie .

ऐसी ही और भी न्यूड तस्वीरें हैं जो Robyn ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर की हैं. आइए हम आपको दिखाते हैं.

मच्छर काटने की शिकायत करने पर इंडिगो ने डॉक्टर को प्लेन से उतारा

 

Back to top button