UP: सरकार ने दिया सभी प्रदेशवासियों को दिवाली ये बड़ा तोहफा…

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम दिवाली से छठ पूजा तक 3500 पूर्वांचल स्पेशल बसों का संचालन करेगा। ये बसें लखनऊ के चारबाग एवं कैसरबाग और दिल्ली के आनंद विहार बस अड्डे से चलेंगी। निगम को उम्मीद है कि सर्वाधिक सवारियां दिल्ली से पूर्वांचल के लिए निकलेंगी जिसके कारण लखनऊ और गाजियाबाद, मेरठ, बरेली, अलीगढ़, नोएडा की बसों को वहां भेजा जाएगा। जो 15 अक्तूबर की शाम को सवारी लेकर दिल्ली जाएंगी।
UP: सरकार ने दिया सभी प्रदेशवासियों को दिवाली ये बड़ा तोहफा...
निगम के मुख्य प्रधान प्रबंधक एचएस गाबा ने शनिवार को बताया कि प्रदेश के सभी क्षेत्रीय प्रबंधक एवं सेवा प्रबंधक को निर्देशित कर दिया गया है कि वह दिवाली पर यात्रियों की भीड़ को देखते हुए बसों का इंतजाम कर लें। स्पेशल बसें 16 से 22 एवं 24 से 29 अक्तूबर तक चलेंगी। लखनऊ एवं आनंद विहार दिल्ली से वाराणसी, इलाहाबाद, गाजीपुर, बलिया, जौनपुर, सुल्तानपुर, गोरखपुर, बस्ती, महराजगंज, देवरिया, आजमगढ़, मऊ, फैजाबाद के लिए सीधी बसें चलाई जाएंगी। ये रास्ते में कहीं नहीं रुकेंगी।
यात्रियों की सुविधा के लिए सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक, यातायात अधीक्षक, यातायात निरीक्षक एवं स्टेशन प्रभारी की अतिरिक्त ड्यूटी लगाई गई है। इस दौरान अवकाश बंद कर दिए गए हैं। वहीं स्पेशल बस चलाने वाले नियमित ड्राइवर एवं कंडक्टर को प्रोत्साहन भत्ता भी दिया जाएगा।
loading...
=>

You may also like

वो दिन दूर नहीं, जब लोग बुंदेलखंड में नौकरी के लिए आएंगे: झांसी में बोले योगी

झांसी. निकाय चुनाव के लिए प्रचार के लिए सीएम