खुलासा: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से बेइंतहा मोहब्बत करते थे धोनी, लेकिन गर्लफ्रेंड बनने से कर दिया था इंकार

साल 2016 में महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर एक फिल्म आई थी जिसका नाम ‘धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ था. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का कैरेक्टर प्ले किया था. यह फिल्म दर्शकों ने खूब पसंद की थी. इस फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे धोनी एक मिडिल क्लास फैमिली से निकलकर टीम इंडिया के कप्तान बन जाते हैं. इस फिल्म में उनकी ट्रैजिक लव स्टोरी भी दिखाई गई थी. फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे धोनी अपनी गर्लफ्रेंड को एक रोड एक्सीडेंट में खो देते हैं और फिर किस तरह से उनकी जिंदगी बदल जाती है. बाद में उनकी जिंदगी में एक नयी लड़की की एंट्री होती है जिसे दुनिया आज साक्षी सिंह धोनी के नाम से जानती है. फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम था दिशा पटानी. दिशा ने बखूबी धोनी की गर्लफ्रेंड ‘प्रियंका’ का किरदार निभाया था.

लेकिन बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि दिशा से पहले धोनी की गर्लफ्रेंड बनने का मौका एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को मिला था. लेकिन अपने टाइट शेड्यूल के कारण वह फिल्म के लिए वक़्त नहीं निकाल पायी थीं जिसके बाद यह रोल दिशा पटानी को ऑफर किया गया. रकुल प्रीत ने बताया कि उन्हें नीरज पांडे की हर फिल्म बहुत पसंद आती है और धोनी की स्क्रिप्ट पढ़ते ही उन्होंने हां कर दी थी. लेकिन बदकिस्मती से टाइट शेड्यूल के कारण वह ‘धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ में काम नहीं कर पाईं.

रकुल प्रीत भले ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने की ज़द्दोज़हद में लगी हुई हैं लेकिन वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में रकुल प्रीत काफी हिट हैं. आने वाले दिनों में रकुल प्रीत सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘अय्यारी’ में नज़र आने वाली हैं.

इस फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे हैं. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ किया गया है. कुछ दिनों पहले निर्देशक नीरज पांडे ने एक इंटरव्यू में बताया था कि यह फिल्म इस महीने के 26 तारीख को रिलीज़ हो सकती है. पर बाद में उन्होंने कहा कि फिल्म की डेट आगे बढ़ा दी गई है और फिल्म 9 फ़रवरी को रिलीज़ होगी. लेकिन पोस्टर रिलीज़ होने के बाद यह बात साफ़ हुई कि फिल्म ‘अय्यारी’ अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ के साथ 26 जनवरी को ही रिलीज़ होगी. बता दें कि फिल्म ‘अय्यारी’ में रकुल प्रीत और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा मनोज बाजपाई, अनुपम खेर और नसरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं.

Back to top button