शादी से पहले आलिया को लेकर हुआ बड़ा खुलासा…

- in मनोरंजन

फिल्म राज़ी की सक्सेस के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों इंडस्ट्री में छाई हुई हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है वहीं फिल्म में आलिया का अभिनय की भी खूब सराहना हुई है. हाल ही में आलिया ने फिल्मफेयर मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कई निजी बातों का खुलासा किया.शादी से पहले आलिया को लेकर हुआ बड़ा खुलासा...

आलिया ने खुले तौर पर कबूल किया कि वे रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. इतना ही नहीं इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वे अपने बच्चों के नाम भी सोचने लगी हैं. आलिया ने कहा- मैं 25 की हो गई हूं और बच्चों के नाम को लेकर सोचने लगी हूं. मुझे नहीं पता ऐसा क्यों हो रहा है लेकिन ये सही है. इन दिनों मैंने कई नाम सुने हैं, इनमें से कुछ पहली बार सुने. इनमें से मैंने तीन चार नाम चुन रखे हैं. आलिया ने बताया कि लोग मुझे बच्चे की ट्रीट करते हैं लेकिन मेरे घर में मुझे कभी बच्चा नहीं समझा गया. घरवालों के साथ हमेशा मेरे बहुत अच्छे रिलेशन रहे हैं. मेरे दोस्त भी हमेशा मेरी उम्र से बड़े ही रहे हैं.

अभी अभी : कास्टिंग काउच को लेकर वरुण धवन की इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

रणबीर कपूर की मां को भी है आलिया पसंद?

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आजकल हर इवेंट में साथ नज़र आ रहे हैं. जिसकी वजह से दोनों के रिश्तों को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है. सोनम कपूर की शादी से लेकर आलिया भट्ट स्टारर फिल्म राज़ी की स्क्रीनिंग तक दोनों साथ नज़र आए. हाल ही में आलिया ने अपनी मां सोनी राजदान के साथ एक तस्वीर मदर्स डे पर सोशल मीडिया पर डाली और लिखा-‘हैल्लो ब्यूटीफुल मॉम, यह आपका दिन है. आज और हमेशा.’ इसके बाद रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने आलिया के पोस्ट पर ‘AWWW’ का कमेंट किया और ‘लव’ वाला इमोजी कमेंट में डाला. नीतू सिंह के इस रिएक्श को देखकर आलिया ने ‘किस’ वाला इमोजी जवाब में डाला…..तो समझ रहे हैं ना आप. जब लव वाले इमोजी एक्सचेंज होने लग जाए तो क्या होता है. बता दें, दोनों करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर