अभी अभी : कास्टिंग काउच को लेकर वरुण धवन की इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

- in मनोरंजन

बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन के साथ फिल्म ‘अक्टूबर’ के जरिये बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस बनिता संधू इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बहस छिड़ी हुई है. मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के बयान के बाद कास्टिंग काउच का मुद्दा काफी बढ़ गया है. पिछले दिनों अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इस मुद्दे पर खुलकर बोला था.कास्टिंग काउच को लेकर वरुण धवन की इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

उन्होंने कहा था कि कास्टिंग काउच को लेकर इस तरह की बातचीत, बहस और चर्चा करके कास्टिंग काउच और तमाम दूसरे शोषण का अंत नहीं होगा, बदलाव तब आएगा जब, जो लड़कियां किसी भी तरह के शोषण का शिकार हो रही है वो तुरंत एक्शन ले. अब हाल ही में वरुण धवन की एक्ट्रेस बनिता संधू ने कहा कि इंडस्ट्री में कई लोग एक्टर और एक्ट्रेस के साथ सेक्सुअल फायदा उठाना चाहते हैं लेकिन मुझे अभी तक ऐसी किसी घटना का सामना नहीं करना पड़ा है और मैं इसके लिए खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं.

उन्होंने बताया कि बेशक मैंने अभी तक ऐसी किसी घटना का सामना नहीं किया है लेकिन ये चीजें इंडस्ट्री में मौजूद हैं. बता दे कि कास्टिंग काउच पर अभी तक फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग अपने बयान दे चुके है. फिल्म अक्टूबर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली भारतीय मूल की ब्रिटिश एक्ट्रेस बनिता संधू को सबसे ज्यादा उन्हें उनकी आँखों के लिए तारीफें मिलती है उनकी आँखे बहुत ही खूबसूरत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा