दिनेश कार्तिक ने पत्नी दीपिका को भेजा ‘सुनहरी’ जीत का प्यार भरा पैगाम

- in खेल

दिनेश कार्तिक जब इधर आईपीएल में व्यस्त होंगे. केकेआर को मैच जिताने में मशगूल होंगे, तो उधर ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में उनकी पत्नी दीपिका पल्लीकल की नजर देश के लिए एक और गोल्ड मेडल जीतने पर जमीं होगी. दीपिका स्क्वैश में भारत का प्रतिनिधित्व करती हैं और इन दिनों गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स में उनके प्रदर्शन पर पूरे देशवासियों की निगाहें हैं. दरअसल, 4 साल पहले ग्लास्गो कॉमनवेल्थ गेम्स में दीपिका ने अपनी जोड़ीदार जोशन चिनप्पा के साथ स्क्वैश डबल्स का गोल्ड मेडल जीता था. यही वजह है कि गोल्ड कोस्ट में भी सारा देश उनसे गोल्ड मेडल की उम्मीद कर रहा है. गोल्ड कोस्ट में दीपिका से सुनहरी जीत की उम्मीद उनके पति दिनेश कार्तिक की भी है. कार्तिक ने ट्विटर की चिड़ैया के जरिए बेस्ट विशेज के साथ उन्हें अपना संदेशा भी भेज दिया है.

पत्नी दीपिका से गोल्डन प्रदर्शन की आस में दिनेश कार्तिक ने ट्वीट किया है, ” वो गोल्ड कोस्ट में अपने जींदगी के बेहतरीन लम्हों के साथ हैं. पिछले 4 साल उसके काफी मुश्किल भरे रहे हैं, उसने काफी मेहनत की है. इस दौरान उसने हमारे घर की देखभाल की, मुझे सपोर्ट किया, वो सबकुछ किया जो उसे करना चाहिए था, वो भी बिना किसी शिकायत के. ऐसे में अब मेरा ये फर्ज बनता है कि मैं भी उसे सपोर्ट करूं. ”

कार्तिक ने आगे ट्वीट कर लिखा, ” अपनी पत्नी को सपोर्ट करना और उसके मिशन को कामयाब होते देखना मेरे लिए सबकुछ है. 4 साल पहले हम दोनों एक साथ प्लेन से कॉमनवेल्थ का गोल्ड लेकर घर लौटे थे. आज उसके पास फिर से कॉमनवेल्थ गोल्ड जीतने का मौका है. मैं उम्मीद करता हूं कि गोल्ड कोस्ट में भी वो अपनी जिंदगी के गोल्डन पल को शान से जिएं.”

आज ही के दिन 7 साल पहले धोनी के सिक्स ने दूसरी बार दिलाई थी विश्व कप की ट्रॉफी: VIDEO

हालांकि, ये कोई पहला मौका नहीं है जब क्रिकेट और स्क्वैश की ये जोड़ी सोशल मीडिया पर इस तरह से सामने आई है. महीने भर पहले ही ये जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई हुई थी और उसकी वजह थी निदाहस ट्रॉफी के फाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ दिनेश कार्तिक का आखिरी गेंद पर जड़ा एतिहासिक छक्का, जिसने रोमांचक ढंग से भारत की जीत की स्क्रिप्ट लिखते हुए दिनेश कार्तिक को स्टार बना दिया. कार्तिक के इस कमाल के बाद पत्नी दीपिका ने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘प्राउड वाइफ’

IPL के व्यस्त शेड्यूल के चलते कार्तिक को अपनी पत्नी के साथ गोल्ड कोस्ट में ना होने का मलाल जरूर है. लेकिन, उन्होंने कोलकाता से ही उन्हें अपना संदेशा भेज दिया है. उम्मीद है अपने पति के इस संदेशे को दीपिका गोल्ड कोस्ट में सच साबित कर दिखाएंगी और 130 करोड़ हिंदुस्तानियों की उम्मीदों को पूरा करते हुए भारत की झोली में एक सोने का तमगा डालने में कामयाब रहेंगी.

 
 
 

You may also like

इंग्लैंड दौरे पर शर्मनाक प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम को रिकी पोंटिंग ने दी चेतावनी

मेलबर्नः इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम के शर्मनाक प्रदर्शन