जल्द ही आयेगी धर्मेंद्र की बायोपिक, सनी देओल ने रखी ये बड़ी शर्त

बॉलीवुड में जहां बायोपिक बनाने का ट्रेंड चल पड़ा है. ऐसे में धर्मेंद्र पर बायोपिक फिल्म बनाने का सवाल जब उनके बेटे सनी से किया गया तो उन्होंने एक खास शर्त रख दी. जानते हैं उन्होंने क्या कहा.जल्द ही आयेगी धर्मेंद्र की बायोपिक, सनी देओल ने रखी ये बड़ी शर्त

मीडिया से बातचीत में सनी देओल ने कहा, ”मुझे लगता है आजकल बायोपिक बनाने का ट्रेंड निकल पड़ा है. ये अच्छा आइडिया है. मैं पापा पर बायोपिक बनाने का इच्छुक हूं. लेकिन इसके लिए हमें एक अच्छा राइटर और डायरेक्टर चाहिए होगा. जो कि पिता की जिंदगी को मजेदार तरीके के बता सके.”

View this post on Instagram

Dad visited PPDKP set. #ppdkp #palpaldilkepaas #dad #son

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

वे आगे कहते हैं, ”ये एकदम से नहीं हो सकता. एक ऐसा लेखक होना चाहिए जो अपना कीमती समय दे. ये आसान नहीं होगा क्योंकि मेरे पिता भी उसमें मौजूद होंगे. वैसे तो हर कोई उनके बारे में सब कुछ जानता है. लेकिन उसे दिखाने का ढंग अलग होना चाहिए. रिसर्च की कोई दिक्कत नहीं होगी क्योंकि पापा अपनी स्टोरी शेयर करने के लिए होंगे ही.”

View this post on Instagram

My DAD and I #strength #love #myhero

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

क्या वे पर्दे पर अपने पिता का रोल करने के इच्छुक हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ”मैंने इस बारे में सोचा नहीं है. मैं ही नहीं मेरा बेटा भी पापा की बायोपिक में उनका यंगर पार्ट निभा सकता है. लेकिन ये सब कुछ स्टोरी पर निर्भर करेगा.” बता दें, सनी देओल की 31 अगस्त को पापा धर्मेंद्र और भाई बॉबी संग कॉमेडी से भरपूर फिल्म यमला पगला दीवाना-3 रिलीज होने वाली है. इन दिनों पूरी स्टारकास्ट मूवी प्रमोशन में बिजी है. इसके अपोजिट राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री भी रिलीज होगी.

Back to top button