पिता के 1200 करोड़ देने के बावजूद भी कोई लड़का नहीं करना चाहता इस लड़की से शादी, क्योंकि…

हमारे देश में शादी दो लोगों के बीच नहीं बल्कि दो परिवारों के बीच होती हैं, इसलिए शादी को दुनिया में सबसे पवित्र रिश्ता कहा माना जाता है. माता-पिता का ये सपना होता है कि उनकी बेटी की शादी एक ऐसे घर में हो जहां उसको उतना ही प्यार मिले जितना उसको अपने माता–पिता से मिलता है. ऐसे घर को ढूंढने के लिए हर माता-पिता बहुत मेहनत करते है फिर कही जाकर उनकी बेटी को ऐसा घर नसीब होता है.

आपने बहुत से ऐसे माता-पिता देखें होंगे जो अपनी बेटी की शादी सरकारी नौकरी करने वाले लड़के से करवाने के लिए लड़के वालों को मुंह मांगी रकम भी देते हैं, ताकि उनकी बेटी को भविष्य में किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो, लेकिन आज हम आपको ऐसे ही एक पिता के बारे में बताने जा रहे हैं जो उसकी बेटी से शादी करने वाले लड़के को 1200 करोड़ रुपये देने को तैयार है, लेकिन फिर भी कोई लड़का उनकी लड़की से शादी करने को राजी नहीं हैं.

जी हाँ आपने जो ऊपर पढ़ा वो 100% सच है. दरअसल 77 साल के इस व्यक्ति जिनका नाम जिगी चाओ हैं, वो अपनी इकलौती बेटी से शादी करने वाले लड़के को 1200 करोड़ रुपये देने को राजी है. आपको बता दें कि जिगी चाओ हांगकांग के रहने वाले है और हांगकांग में उनका जहाजों का व्यापार है.

जिगी चाओ बहुत साल से अपनी बेटी जिसका नाम सेसिल चाओ है उसकी शादी के लिया लड़का ढूढ़ रहे हैं. जब काफी साल तक लड़का नहीं मिला तो जिंगी चाओ ने लड़कों के आगे शादी करने के लिए ये प्रस्ताव रखा. जिगी की बेटी की उम्र अब 33 साल हो चुकी है जो बेहद खूबसूरत है. लड़की के पिता का ये प्रस्ताव सुनकर दूसरे देशों से भी लड़के शादी करने के लिए आ रहे थे, लेकिन सेसिल चाओ ने किसी भी लड़के से शादी करने से मना कर दिया.

बड़ी खबर: अभी जाकर चेक करे अपना अकाउंट, नहीं तो देने पड़ेंगे 1,772 करोड़ रुपये का जुर्माना

जब जिगी चाओ ने अपनी बेटी से शादी न करने का कारण पूछा तो सेसिल ने बताया कि वो समलैंगिक है और उसको  लड़कों के मुकाबले लड़कियां बहुत ज्यादा पसंद है. उसने जिगी चाओ को ये भी बताया कि वो पिछले 6 साल से एक लड़की के साथ रिलेशन में भी हैं. बेटी की सच्चाई जानने के बाद जिगी ने फिर से बेटी की शादी की घोषणा करते हुए कहा कि जो भी उससे शादी करेगा वो उसको 400 करोड़ रुपये देंगे,लेकिन उनकी बेटी की असलियत जानने के बाद अब कोई भी उससे शादी करने को राजी नहीं हैं.

Back to top button