देसी दूल्हा ढूंढ रही रशियन गर्ल, ठुकराया अमेरिका-अरब का रिश्ता

सालों पहले पश्चिमी देशों के लोग भारत को कमतर आंकते थे. उन्हें भारतीय लोग फूटी आंखों नहीं सुहाते थे. अक्सर विदेशों में भारतीय लोगों के साथ मारपीट की घटनाएं भी सामने आती थीं, लेकिन कुछ सालों में भारत के प्रति विदेशी लोगों का नजरिया बिल्कुल बदल सा गया है. यूं तो विदेशी लोग हम भारतीयों को कितना भी भला-बुरा कह लें, लेकिन उन्हें भी हमारे टैलेंट पर हमेशा से ही भरोसा रहा है. शायद यही वजह है कि बड़ी-बड़ी कंपनियों में आज भारतीय सीईओ बैठे हुए हैं. लेकिन रूस उन पश्चिमी देशों से बिल्कुल अलग रहा है. हमेशा से ही भारतीयों के प्रति वहां के लोगों के मन में एक सॉफ्ट कॉर्नर रहा है. अक्सर रूसी लड़कियां भारत आती-जाती रही हैं. तो भारतीयों ने रूसी लोगों से शादी भी रचा ली. अब सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही रूसी लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

ये रूसी लड़की इन दिनों भारत में ही है और खुद के लिए भारतीय देसी लड़का तलाश रही है. कभी वो अपने टी-शर्ट पर स्कैनर बनवा लेती है, तो कभी हाथ में पोस्टर लेकर भारतीय लड़के को खोजती है. हाल ही में इस लड़की ने एक वीडियो डाला, जिसमें उससे पूछा गया है कि इस रशियन गर्ल को डेटिंग के लिए कैसा लड़का चाहिए? नीचे विकल्प भी दिए गए थे, जिसमें अरब, रूसी और अमेरिकन लड़कों का नाम आते ही ये रूसी लड़की मना कर देती है. लेकिन जैसे ही भारतीय लड़के के साथ डेटिंग पर जाने की बात की जा रही है, तुरंत वो हां कर देती है. वीडियो का कैप्शन भी ‘सिर्फ भारतीय’ है. इस लड़की का नाम दिनारा है, जो इंस्टाग्राम पर भारत और भारतीय लोगों से जुड़े वीडियोज शेयर करती रहती है. अपनी शादी के लिए भी दिनारा ने इंस्टाग्राम पर भारतीय लड़कों को अलग-अलग तरीके से खोजने का वीडियो शेयर किया.

देखने में बेहद खूबसूरत ये रशियन गर्ल इंस्टाग्राम पर भारतीय परिधानों में भी अपनी तस्वीरें और रील्स शेयर करती रहती है. इतना ही नहीं, भारतीय टीम ने जब टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता, तब भी दिनारा ने जमकर सेलिब्रेट किया. दिनारा अक्सर अनोखे अंदाज में भारतीय दूल्हे को तलाशती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो डेटिंग के लिए भारतीय लड़के का प्रिफरेंस दे रही हैं. इस वीडियो को अब तक 45 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जिसे 1 लाख 63 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इतना ही नहीं, हजारों लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है, साथ ही 13 हजार से ज्यादा कमेंट्स आए हैं.

वीडियो में जिस तरह से दिनारा अपने लिए भारतीय लड़के को तलाश रही हैं, उसी तरह से लोग भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. दिनारा ने जहां लिखा है कि उन्हें भारतीय पसंद है, तो इसके जवाब में चिराग नाम के यूजर ने कमेंट किया है कि उसे भी एक रशियन वाइफ चाहिए. शक्ति ओम नाम की एक विदेशी महिला यूजर ने कमेंट किया है कि मैं भी एक भारतीय पति की तलाश में हूं. धर्म से मैं हिंदू हूं और दक्षिण पूर्व एशियाई हूं. वहीं, गोसिया सैमसन (Gosia Samson) नाम की यूजर ने लिखा है कि मैं कंफर्म कर सकती हूं कि आपको पछतावा नहीं होगा! लेकिन एक कोरियन यूजर को दिनारा का ये रवैया पसंद नहीं आया है. उसने कमेंट किया कि कोरियाई और अंग्रेजी के युग में उसे भारतीय की जरूरत है.

Back to top button