VIDEO: राखी सावंत, अर्शी खान का वायरल हुआ अश्लील डांस वीडियो, देखकर सभी हुए पानी-पानी

एकता कपूर के स्पोर्ट्स रियलिटी शो बॉक्स क्रिकेट लीग (BCL) में सेलिब्रिटीज को खेलता देखना किसी ट्रीट से कम नहीं। टीमों के बीच होने वाले मैच भी लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। अगर फिर भी कोई कसर रह जा रही है तो उसे कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन्स राखी सावंत और अर्शी खान बखूबी पूरा कर रही हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों बालाओं का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे स्टेडियम में डांस कर रही हैं।

VIDEO: राखी सावंत, अर्शी खान का वायरल हुआ अश्लील डांस वीडियो, देखकर सभी हुए पानी-पानीराखी सावंत और अर्शी खान का डांस भी ऐसा था कि वहां मौजूद सभी लोग शर्म से पानी-पानी हो गए। उन दोनों ने सिर्फ डांस नहीं किया, बल्कि अंपायर को खींचकर स्टेडियम में ले आईं और ऐसी-ऐसी हरकतें कर डालीं कि वह असहज होकर वहां से भाग निकले।

अर्शी खान और राखी सावंत का यह वीडियो बीसीएल के शुरुआती दिनों में रिकॉर्ड किया गया है।

राखी सावंत और अर्शी खान का यह डांस, बीसीएल के फाइनल एपिसोड में शामिल नहीं किया गया। अब यह अचानक सोशल मीडिया पर लीक हो गया है।

बॉक्स क्रिकेट लीग 2018 में कुल 10 टीमें हैं। हर टीम में महिला और पुरुष खिलाड़ी हैं और ये सभी टीवी के जाने-माने चेहरे हैं। एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स और प्रशांत मिश्रा की मैरिनेटिंग फिल्म्स इसके प्रायोजक हैं। इसके मैच का प्रसारण एमटीवी पर हो रहा है। 

देखे विडियो:-

Back to top button