अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कैमरे में कैद हुई दीपिका पादुकोण की लव-बाइट, चाहकर भी नहीं छुपा सकती !

- in मनोरंजन

दोस्तों सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ घटित ही होता रहता है. हर दिन कुछ न कुछ ऐसा सुनने और देखने को मिलता जिससे हर कोई हैरान रह जाता है. आज हम आपको एक ऐसी खबर लेकर आये हैं जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे. दोस्तों जैसा की आप सब जानते हैं बॉलीवुड सितारों से जुडी हर छोटी बड़ी खबर आग की तरह फैलती है.

अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कैमरे में कैद हुई दीपिका पादुकोण की लव-बाइट, चाहकर भी नहीं छुपा सकती !बता दें कि ये जहाँ भी जाते हैं मीडिया इनकी तस्वीरें जरूर लेती है. लेकिन बॉलीवुड के सितारों के साथ कभी कबार ऐसे मूमेंट्स हो जाते हैं जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ता है. हाल ही में रविवार की रात को हैलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स 2018 में कई स्टार्स ने अपने ग्लैमर लुक से ब्लू कार्पेट पर जलवा बिखेरा था.

इन अवार्ड में बॉलीवुड की दींपल गर्ल डिजाइनर फाल्गुनी की व्हाइट पीकॉक फ्लोर लेंथ गाउन पहने हुए नजर आईं थीं. दीपिका ने जब कैमरे के सामने पोज दिया तो उस समय तस्वीरों में उनका लव बाइट भी कैपचर हो गया. इसकी वजह से सोशल मीडिया पर दीपिका की यह तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. दीपिका की इन तस्वीरों में जो उनका लव बाइट नजर आ रहा है.

उसे छिपाने के लिए उन्होंने जितनी भी कोशिश की वो सारी ही बेकार साबित हो गई लेकिन वह निशान तो कैमरे में कैपचर हो ही गया. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की लव स्टोरी किसी से नहीं छुपी है इनसे जुडी हर बात सोशल मीडिया पर आये दिन वायरल होती रहती है. बॉलीवुड़ इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत जोड़ों में से एक है. इनका रिश्ता किसी से छुपा नहीं है.

You may also like

खूबसूरती में में सब एक्ट्रेस की किंग है इस खान की वाइफ, देखे तस्वीरें

सोहेल खान ने बॉलीवुड में बतौर अभिनेता शुरुआत