बैंगलोर के खिलाफ कोटला में दिल्ली के बल्लेबाजों को दिखाना होगा दम

- in खेल

दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच फिरोजशाह कोटला में शनिवार को मैच खेला जायेगा. पॉइंट टेबल में सबसे नीचे चल रही दिल्ली प्लेऑफ की दौ़ड़ से बाहर हो चुकी है. वहीं आरसीबी भी 7वें स्थान पर है. यह भी टीम भी प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है.  श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम दिल्ली को इस मुकाबले में आरसीबी से कड़ी चुनौती मिल सकती है. हालांकि फिलहाल दोनों टीमों की स्थिति करीब-करीब एक जैसी ही है.

बैंगलोर के खिलाफ मैच में दिल्ली को जीत के लिए एक बार फिर ऋषभ पंत से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी. पृथ्वी शॉ का बल्ला पिछले मैच में नहीं चला था लेकिन वह बीते कुछ मैचों में लगातार रन बना रहे हैं. इन दोनों के अलावा दिल्ली के लिए किसी का बल्ला चला है तो वो हैं कप्तान श्रेयस अय्यर. जेसन रॉय को पिछले मैच में मौका मिला था लेकिन उनका बल्ला भी खामोश ही रहा. दिल्ली के लिए ग्लेन मैक्सवेल का न चलना निराशाजनक रहा है.

दिल्ली के पास खोने को कुछ नहीं है. ऐसे में वह मनजोत कालरा, गुरकीरत मान सिंह, सायन घोष तथा जूनियर डाला को मौका दे सकती है. गेंदबाजी में दिल्ली के पास ट्रेंट बोल्ट, अमित मिश्रा जैसे गेंदबाज हैं लेकिन वे विफल ही रहे हैं. बेंगलोर के लिए भी यह सीजन खराब ही रहा है. बेंगलोर की टीम कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स पर निर्भर है. इन दोनों के अलावा टीम को क्विंटन डी कॉक और ब्रेंडन मैक्कलम से काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये दोनों विफल रहे हैं.

प्रीति के तीखे तेवर से वीरू नाराज, खत्म कर सकते किंग्स इलेवन पंजाब की टीम रिश्ता, जानें पूरा मामला

मोइन अली को कोहली ने काफी देर से मौका दिया, लेकिन वो भी मौके को भुना नहीं पाए. कोलिन डी ग्रांडहोमे का प्रदर्शन औसत ही रहा है. गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर ने बेंगलोर के लिए कमान संभाल रखी है लेकिन तेज गेंदबाजों ने इन दोनों का साथ नहीं दिया. हालांकि उमेश यादव ने कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है. टिम साउदी विफल रहे हैं.

 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

क्रोएशिया की राष्ट्रपति ने हार के बाद खिलाड़ियों के साथ किया कुछ ऐसा की, जीता लिया पूरे दुनिया का दिल..

फीफा वर्ल्ड कप 2018 में कल खेले गए