प्रीति के तीखे तेवर से वीरू नाराज, खत्म कर सकते किंग्स इलेवन पंजाब की टीम रिश्ता, जानें पूरा मामला

मौजूदा आईपीएल के 40वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथों मिली हार से किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा बेहद नाराज हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो, मैच के बाद टीम की हार को लेकर उन्होंने टीम के मेंटोर वीरेंद्र सहवाग से बिल्कुल तल्ख अंदाज में तीखे सवाल-जवाब किए.

अपने काम में प्रीति जिंटा की दखलंदाजी से सहवाग भी परेशान हैं. दरअसल, किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 159 रनों के छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 143/7 रन ही बना पाई थी और वह मुकाबला 15 रनों से हार गई थी.

बताया जाता है कि इस मैच में कप्तान रविचंद्रन अश्विन को 3 नंबर पर करुण नायर और मनोज तिवारी जैसे बल्लेबाजों से पहले भेजे जाने पर प्रीति ने सहवाग की रणनीति पर सवाल उठाए. अश्विन बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौट गए थे.

बड़ी खुशखबरी: 4 महीने में ही प्रेगनेंट हुयी अनुष्का शर्मा, जल्द आएगा छोटा विराट

अपनी बेखौफ बल्लेबाजी के लिए मशहूर रहे सहवाग पिछले पांच साल से किंग्स इलेवन पंजाब फ्रेंचाइजी से जुड़े हुए हैं. प्रीति जिंटा, नेस वाडिया और बिजनेसमैन मोहित बर्मन इस फ्रेंचाइजी के संयुक्त रूप से मालिक हैं.

सूत्रों के मानें, तो सहवाग और प्रीति जिंटा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. टीम की हार से निशाने पर लिये गए सहवाग इतने आहत हैं कि वह पंजाब की टीम के साथ पांच साल पुराने संबंध को खत्म कर सकते हैं.

फ्रेंचाइजी से जुड़े सूत्र ने बताया, ‘सहवाग ने भी टीम के दूसरे मालिकों से साफ-साफ कह दिया है कि वह प्रीति जिंटा के एक्टिंग वाले नखरे नहीं बर्दाश्त करेंगे. वह प्रीति के सवाल-जवाब और उनके फैसलों पर लगातार आपत्ति उठाने के तरीकों से असहज हैं.’

Back to top button