वाराणसी : परीक्षा देने जा रहे अभ्यर्थियों से भरी बस पलटने से एक की मौत, CM योगी ने जताया दुःख

वाराणसी । उत्तर प्रदेश में सिपाही भर्ती परीक्षा देने जा रहे दो दर्जन से अधिक अभ्यर्थियों से भरी बस आज पलट गई। इसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि 20 से अधिक घायल हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से दुर्घटना पर दुख प्रकट करने के साथ ही घायलों के समुचित इलाज का निर्देश दिया है।वाराणसी : परीक्षा देने जा रहे अभ्यर्थियों से भरी बस पलटने से एक की मौत, CM योगी ने जताया दुःख

वाराणसी में आज सिपाही भर्ती की परीक्षा देने जा रहे अभ्यर्थियों से भरी एक बस मिर्जामुराद थाना क्षेत्र में पलट गई। इस हादसे में एक अभ्यर्थी की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा घायल हैं, जिन्हें स्थानीय अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है।

इलाहाबाद से वाराणसी की ओर आ रही यह बस मिर्जामुराद के बिहड़ा क्षेत्र में पलट गई। इस हादसे में मोहम्मद आसिफ नामक अभ्यर्थी की मौत हो गई। वाराणसी में सर्वाधिक 5:69 लाख अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल हैं। यहां चार पालियों में परीक्षा होगी।

मुख्यमंत्री ने वाराणसी में बस दुर्घटना में एक परीक्षार्थी की मृत्यु होने पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने इस दुर्घटना में घायल सभी परीक्षार्थियों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।
Back to top button