OMG! घातक फिल्म के कातिया(डैनी) अब है इस हाल में कि देखकर भी नहीं पहचान पाएंगे आप

- in गजब, मनोरंजन

अगर 90 के दशक की फिल्मों की बात की जाए तो “घातक” फिल्म भला किसे याद नहीं होगी. जिसके dialogue आज भी बच्चे-बच्चे के जुबान पर सुनाई दे जाते हैं. जिन लोगों ने ये फिल्म देखि होगी उन्हें इस फिल्म का एक-एक दृश्य हुबहू याद होगा. साल 1996 में आई इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े थे. फिल्म के एक से बढ़कर एक कलाकारों ने अपने योगदान से इसे एक नए मुकाम पर पहुंचाया था.

बड़े-बड़े चेहरों के बीच कातिया ने जीता लोगों का दिल

अगर याद हो तो इस फिल्म में लीड रोल में सनी देओल और मीनाक्षी शेषाद्री थी. और साथ ही बॉलीवुड के दमदार और विख्यात अभिनेता अमरीश पूरी ने भी फिल्म में सनी के बाप का किरदार निभाते हुए लोगों को अपना दीवाना बनाया था. लेकिन इस फिल्म का सबसे चर्चित किरदार फिल्म का विलेन यानी कातिया ही रहा.

ये थी बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री जिसने अपनी बोल्डनेस से छुड़ाए थे लोगों के पसीने

समय के साथ कातिया फिल्मी पर्दे से हो गया गायब

बता दें कि फिल्म में कातिया का किरदार निभाने वाला कलाकार और कोई नहीं बल्कि अभिनेता डैनी डेंजोगपा था. वो डैनी ही थे जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से कातिया को इतना प्रसिद्ध किया था. इस फिल्म को सुपरहिट बनाने के बाद भी डैनी कई फिल्मो में नज़र आये थे लेकिन फिर अचानक न जानें क्यों वो एक दम से बॉलीवुड से गायब से होते चले गये. ऐसा क्यों हुआ इस बात का तो हम भी जवाब नहीं दे सकते लेकिन दोस्तों आज हम आपके लिए कातिया यानि डैनी साहब की हाल ही की कुछ ऐसी तस्वीरे लेकर आये है जिन्हें देखकर आप हैरान रह जायेंगे कि साल 1996 के बाद डैनी में कितना बड़ा बदल आया हैं.

बॉलीवुड के खतरनाक विलेनों की लिस्ट में कातिया यानि डैनी का नाम भी दर्ज है. कई दशकों तक डैनी ने ही कई फिल्मों में विलिन का किरदार निभाया हैं. गौरतलब है कि बीते कुछ सालों से उन्होंने कभी “बेबी” फिल्म में रॉ ऑफिसर के रूप में तो कभी “जय हो” फिल्म में एक राजनेता के रूप में छोटे-छोटे किरदारों का रोल निभाते हुए अपनी वापसी की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि