खुलासा: बेटी इवांका के ब्रेस्ट को लेकर पिता ट्रम्प ने दी थी ये सलाह, कहा था- जल्दी इसे करो…

US प्रेसिडेंट डोनालड ट्रम्प अपनी बेटी इवांका पर ब्रेस्ट इम्प्लांट के लिए प्रेशर डालते थे। इस बात का खुलासा हाल ही में आई बुक ‘Born Trump: Inside America’s First Family’ में हुआ है। 

बुक की राइटर एमिली जेन फॉक्स ने लिखा है कि इवांका को टीनएज से ही मॉडल बनने की चाहत थी। इसके लिए बाकायदा वह हर साल 44,000 डॉलर (करीब 30 लाख रु) फोटो शूट पर खर्च करती थी। इस बुक में डोनॉल्ड और उनके परिवार के बारे में काफी बातें की गई हैं। बुक में लिखा है कि बेटी के ‘मॉडलिंग’ पैशन को देखते हुए ट्रम्प उसे एनकरेज करते थे। वो चाहते थे कि इवांका ब्रेस्ट इम्प्लांट करे ताकि उसके मॉडलिंग करियर में मदद मिले। राइटर फॉक्स ने ये दावा किया है कि जब डोनॉल्ड, बेटी पर दबाव डाल रहे थे, तब डोनॉल्ड की बहन मेरियान ने उन्हें फोन कर बताया कि ब्रेस्ट इम्प्लांट बेटी को बर्बाद कर देगा। इवांका के टीनएज के कई किस्से हैं जो आम लोगों से अलग हैं। फॉक्स ने लिखा है कि जब इवांका वॉर्टन कॉलेज में थीं, तब सुबह नौ बजे स्टेटिस्टिक्स क्लास से चुपके से बाहर आ जाती थीं और दो सिगरेट पीती थीं।

 

जब ड्रग टेस्ट में पकड़ी गईं इवांका

इवांका के टीनएज का एक किस्सा यूएस में काफी फेमस है। जब इवांका कोएट स्कूल में पढ़ती थीं, तब एक पार्टी में गई थी। उस पार्टी में ड्रग लेने के लिए उन्हें स्कूल से कुछ दिन के लिए बैन कर दिया गया। जबकि बाकी स्टूडेंट जो उस पार्टी में शामिल हुए थे, उन्हें स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया था। तब लोगों का मानना था कि शायद ट्रम्प की बेटी होने की वजह से उन्हें निकाला नहीं गया।


फॉक्स ने बुक में लिखा है कि जब इवांका कोएट स्कूल में पढ़ती थी तो डोनाल्ड ट्रम्प ने स्कूल से कहा था कि यहां हेलीपैड बनवा लीजिए ताकि उनकी बेटी वीकएंड्स पर न्यूयॉर्क जा सके।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राफेल डील पर फ्रांसीसी कंपनी ने दिया बड़ा बयान, कहा- सौदे के लिए रिलायंस को हमने चुना

फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान के बाद