लड़की के हाथ पर बदमाशों ने बनाए 12 कट, भाई का अफेयर बना वजह

  • कानपुर. स्कूल जा रही 5th क्लास की छात्रा को अज्ञात बदमाशों ने अगवा कर लिया। सुनसान जगह पर ले जाकर उसके हाथ पर ब्लेड से 12 कट बना दिए। साढ़े 4 घंटे तक बंधक बनाकर रखा और उसे रास्ते में छोड़कर भाग गए। खून से लथपथ छात्रा घर पहुंची तो सभी लोग उसकी हालत देख कर हैरान रह गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
    लड़की के हाथ पर बदमाशों ने बनाए 12 कट, भाई का अफेयर बना वजह

    ये है पूरा मामला…

    – बर्रा थाना क्षेत्र के जरौली फेस टू में रहने वाले जय प्रकाश प्राइवेट नौकरी करते हैं। परिवार में मां, 3 बेटे और सबसे छोटी बेटी (बदला हुआ नाम – लक्ष्मी) हैं। छोटा बेटा और लक्ष्मी दोनों ही कर्रही स्थित बीआरएस कान्वेंट स्कूल में पढ़ते हैं। दोनों 5th क्लास के स्टूडेंट हैं।
    – जानकारी के मुताबिक, जय प्रकाश ने बड़े बेटे संदीप को पारिवारिक कलह के कारण घर से बेदखल कर दिया है।

    भाई का नाम पूछकर उठा लिया

    – पीड़‍िता ने कहा, ”सोमवार सुबह भाई के साथ स्कूल जाना था लेकिन वो देर तक सोता रहा। इस वजह से मैं अकेले ही स्कूल के लिए निकल पड़ी। जैसे ही घर से कुछ दूरी पर निकली , बाइक सवार 2 लोग आए। उन्होंने मुझसे पूछा- तुम संदीप की बहन हो। मैंने कहा, ‘हां।’
    – ‘इसके बाद बदमाशों ने मुझे बाइक पर बैठा लिया और जरौली फेस टू की तरफ सुनसान जगह पर ले गए। इसके बाद उन्होंने मेरे हाथ पर ब्लेड से कई कट के निशान बनाए। साढ़े चार घंटे तक मुझे बंधक बनाकर रखा, इसके बाद सुनसान सड़क पर छोड़कर भाग गए।”

    लड़के की प्रेमिका पर है शक

    – छात्रा के पिता ने कहा, ”बड़े बेटे संदीप का एक लड़की से 3 साल से अफेयर चल रहा था। जिसकी वजह से मैंने उसे जायदाद से 6 महीने पहले बेदखल कर दिया था। अखबार में इसका विज्ञापन भी दिया था।”
    – ”संदीप की प्रेमिका के पिता हमारे परिवार से दुश्मनी मानते हैं। इस बात को लेकर उनसे कई बार झगड़ा भी हो चुका है। हो सकता है लड़की के परिजनों ने बेटी पर हमला कराया हो।

    पुलिस ने अपहरण से किया इंकार

    – बर्रा थानाध्यक्ष भास्कर मिश्रा ने कहा, ”लड़की की बातों को सुनकर लग रहा है कि वो कोई कहानी बना रही है। फ‍िलहाल उसे इलाज के लिए भेजा गया है। जांच की जा रही है। जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।”
Back to top button