पानी में नहा रहे युवक पर मगरमच्छ ने किया हमला फिर …

दो दोस्त डैम के बैकवॉटर में नहा रहे थे और खुद का वीडियो भी बना रहे थे. तभी अचानक पानी के अंदर ही एक मगरमच्छ ने अपने जबड़े में एक शख्स के पैर को दबा लिया और उसे पानी के अंदर खींच लिया. तब दूसरे दोस्त ने पास में पड़ी लकड़ी से मगरमच्छ पर वार किया जिससे उसका जबड़ा खुल गया और फिर उस शख्स की जान बची. यह रोंगटे खड़े कर देने वाला वाकया मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है.

युवक अमित के मुताबिक, वो अपने दोस्त के साथ सोमवार शाम को घर के पास कलियासोत के बैकवॉटर में नहा रहा था. उसी दौरान उसे अचानक तेज दर्द हुआ और लगा कि किसी ने उसका पैर जकड़ लिया है.

वो कुछ समझ पाता उससे पहले वो पानी में गहराई में जाने लगा लेकिन उसी दौरान अचानक से मगरमच्छ की पकड़ ज़रा सी ढीली पड़ी तो वो ज़मीन की तरफ भागा और बेसुध हो गया.

वहीं युवक को बचाने वाले उसके दोस्त गजेंद्र ने बताया कि जब उसे लगा कि मगरमच्छ ने उसके दोस्त को पकड़ लिया है तो उसने किनारे पर लगी लकड़ी को तोड़ कर पूरी ताकत से मगरमच्छ को चुभाया जिससे मगरमच्छ के जबड़े की पकड़ ढीली हुई. इससे दोस्त की जान बच गई.

इसके बाद घायल दोस्त के जख्म से लगातार बहते खून को देखते हुए गजेंद्र ने उसे कपड़ा फाड़ कर बांधा और उसे नज़दीकी अस्पताल ले गया. दोनों युवक अब पानी में नहाने से तौबा कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि न वो खुद अब वहां जाएंगे और ना ही किसी और को भी जाने देंगे.

वहीं कमला नगर पुलिस स्टेशन के टीआई ने आजतक से फोन पर बात करते हुए घटना की पुष्टि की है और कहा है कि इसकी रिपोर्ट बनाकर वन विभाग को दे दी गई है क्योंकि ये उनके अधिकार क्षेत्र में आता है.

Back to top button