जमिनी विवाद को लेकर बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली

बनारस के लंका थाना अंतर्गत काशीपुरम कॉलोनी निवासी प्रॉपर्टी डीलर विनय सिंह (30) को बुधवार की रात बदमाशों ने गोली मार दी। विनय को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई गई है।

वारदात का कारण प्रथम दृष्टया जमीन विवाद की रंजिश बताई गई है। प्रकरण को लेकर चार आरोपियों के खिलाफ लंका थाने में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है।

चंदौली जिले के सकलडीहा क्षेत्र के कादिर नगर के मूल निवासी विनय सिंह काशीपुरम कॉलोनी में मकान बनवा कर रहते हैं। विनय के अनुसार वो घर आकर कार खड़ा किए। इसके बाद घर के समीप ही टहल रहे थे। इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार लोग आए और कहा कि तुम बहुत रंगबाजी दिखाते हो।

एक बाइक सवार हेलमेट पहना हुआ था तो विनय ने उसका हेलमेट उतार कर उसे पहचानने की कोशिश की। इसी दौरान उन्हें गोली मारी गई जो उनके बाएं हाथ पर कंधे से कोहनी के बीच आरपार कर गई। इसके बाद हमलावर असलहा लहराते हुए भाग निकले।

इस संबंध में एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि विनय के अनुसार जमीन विवाद की रंजिश में उन्हें गोली मारी गई है। वारदात को अंजाम देने में रश्मि नगर के गिरधारी पटेल, काशीपुरम के लालू यादव और सकलडीहा के रामशरण व मुन्ना पाठक का हाथ विनय ने बताया है।

डॉक्टरों के अनुसार विनय की हालत खतरे से बाहर है। नामजद चारों आरोपियों की वारदात में भूमिका के संबंध में इंस्पेक्टर लंका और उनकी टीम तफ्तीश कर रही है।

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी विधानमंडल मानसून सत्र के पहले दिन अटलजी को दी गयी श्रद्धांजलि

लखनऊ। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन