Box Office : ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ ने बनाया यह बड़ा रिकॉर्ड, 4 दिन में ही पहुंची 100 करोड़ के पार…

- in मनोरंजन

बीते शुक्रवार को रिलीज हुई ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ ने मात्र 4 दिन में ही बॉक्स ऑफिस के बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स को घराशायी करके रख दिया है। फिल्म ने जो ताजा रिकॉर्ड अपने नाम किया है, उसके बाद यह भारत में सबसे तेज 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली हॉलीवुड फिल्म बन गई है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ही ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म ने अपने पहले सोमवार को 20.52 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जिसको मिलाकर इसकी पूरी कमाई 114.82 करोड़ रुपये हो गई है।Box Office : 'एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर' ने बनाया यह बड़ा रिकॉर्ड, 4 दिन में ही पहुंची 100 करोड़ के पार...

अगर फिल्म के चारों दिनों की कमाई की बात की जाए तो पहले दिन ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ ने पहले दिन 31.30 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 30.50 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 32.50 करोड़ रुपये और चौथे दिन 20.52 करोड़ रुपये कमाये हैं। अगर आप फिल्म के पहले चार दिनों की कमाई का ग्रॉस निकालेंगे तो यह आंकड़ा 147.21 करोड़ रुपये हो जाता है। जो दिखाता है कि फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच किस तरह की दीवानगी है।

अगर हम ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ के चौथे दिन के आंकड़े पर नजर डालें तो पता चलता है कि फिल्म ने सोमवार के दिन वीकेंड के मुकाबले थोड़ी कम कमाई की है लेकिन हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि यह एक वर्किंग डे था। एक वर्किंग डे पर 2000 स्क्रीन्स के साथ रिलीज हुई किसी फिल्म के लिए 20 करोड़ की कमाई सम्मानजनक है।

आपको बता दें कि आज महाराष्ट्र में लेबर डे के चलते छुट्टी है, ऐसे में फिल्म ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ की कमाई में उछाल देखने को मिल सकती है। ट्रेड पंडितों की मानें तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहला हफ्ता खत्म करते-करते 150 करोड़ रुपये का कारोबार पूरा कर डालेगी। फिल्म ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ को पत्रकारों ने काफी पसंद किया है। बॉलीवुड लाइफ ने ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ को 4.5 स्टार देते हुए, मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की सबसे बेहतरीन फिल्म करार दिया है।

 
=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी पर पिता ने दी ये सफाई…

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 10 मई को