कोरोना वायरस का कहर, बॉलीवुड के कई फिल्मों की शूटिंग कैंसिल

कोरोना वायरस धीरे-धीरे पूरी दुनिया को अपने गिरफ्त में ले रहा है। भारत में भी इस वायरस से ग्रसित 34 मरीज सामने आ चुके हैं। सभी का इलाज चल रहा है। वहीं, इसका असर बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग पर भी पड़ रहा है। खबर है कि कोरोना वायरस के कारण अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई है।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार ने राजस्थान में अपना शूट कैंसिल कर दिया है और वह मुंबई वापस आ गए हैं। वहीं दूसरी तरफ करण जौहर की फिल्म तख्त की शूटिंग जयपुर और जैसलमेर में की जानी थी, लेकिन अभी शूट टाल दिया गया है। बता दें कि अनिल कपूर भी फिल्म तख्त का हिस्सा हैं। उन्होंने हाल ही में ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दौड़ते नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, तख्त की तैयारी।

यह भी पढ़ें: पिता सैफ अली खान ने अपने बेटे तैमूर के लिए बजाया गिटार…

इसके अलावा कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलइया 2 की शूटिंग राजस्थान के मंडावा में होने वाली थी। कोरोना वायरस के कारण शूट लोकेशन को बदलकर लखनऊ शिफ्ट कर दिया गया। फिल्म का निर्देशन अनीस बज़्मी कर रहे हैं। इसमें कार्तिक के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी।

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज से मानुषी छिल्लर डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर भी फिल्म का अहम हिस्सा है। फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं।

Back to top button