PM मोदी पर कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने साधा निशाना, कहा- धृतराष्ट्र की तरह हो गए हैं अंधे

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बेहद विवादित बयान दिया है. उन्होंने पीएम मोदी को धृतराष्ट्र कहा है. आजमगढ़ में पीएम मोदी के हमले पर पलटवार करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि हार के डर से अपना आपा खोए मोदी आज पसीना पोंछ-पोंछकर समाज में नफरत और बंटवारे का जहर घोलते नजर आए. सच तो यह है कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी से बदले की आग में वो धृतराष्ट्र की तरह अंधे हो चुके हैं.

दरअसल, पीएम मोदी ने आजमगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी की मुस्लिम समुदाय से मीटिंग पर तंज कसा. राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नामदार कह रहे हैं कि उनकी पार्टी मुसलमानों की है. इससे पहले मनमोहन सिंह कह चुके थे कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है, लेकिन कांग्रेस ये बताए कि उनकी पार्टी मुस्लिम पुरुषों की है या मुस्लिम महिलाओं की भी है?

इस दौरान मोदी ने तीन तलाक कानून पर अड़ंगा लगाए जाने को लेकर भी कांग्रेस को जमकर कोसा. उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि ये लोग संसद में कानून दबाकर बैठ जाते हैं. लाखों-करोड़ों मुस्लिम बहनों की मांग थी कि तीन तलाक को बंद किया जाए, लेकिन इन लोगों की वजह से संसद में कानून नहीं पारित हो पा रहा है. तीन तलाक के मसले पर इनका असली चेहरा सामने आ चुका है.

वहीं, पीएम मोदी के हमले पर पलटवार करते सुरजेवाला ने कहा कि जुमलों की किश्ती में सवार झूठों के सरदार मोदी अपनी नाकामियों के चलते घबराए और बौखलाए हुए हैं. प्रधानमंत्री पद की मर्यादा को दरकिनार कर वो आज राहुल और डॉ. मनमोहन सिंह के नाम पर झूठ गड़ कर देश को बरगलाते और बहकाते नजर आए. पर वो जान लें कि गोडसे के उत्तराधिकारी कभी भी गांधीवादी विचारधारा को नहीं हरा सकते.

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आजमगढ़ में पीएम मोदी जो सुना रहे थे, देश की जनता वो नहीं सुनना चाहती है. आज जनता इन सवालों के जवाब चाहती है……

– 80 लाख करोड़ रुपये का कालाधन विदेशों से वापस कब आएगा?

– 15-15 लाख रुपये खातों में कब जमा करवाए जाएंगे?

– सालाना दो करोड़ रोजगार कब मिलेंगे?

– डीजल और पेट्रोल के दाम कब घटेंगे?

– किसान को न्याय कब मिलेगा?

– दलित पर अत्याचार कब थमेगा?

– सीमा पर प्रहार कब रुकेगा?

– नारी पर वार कब रुकेगा?

– अच्छे दिन कब आएंगे? पर अब लगता है कि अच्छे दिन तब आएंगे, जब पीएम मोदी सत्ता से जाएंगे.

गौरतलब है कि शनिवार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वांचल के दो दिवसीय दौरे पर हैं. मोदी ने पीएम बनने के बाद पहली बार आजमगढ़ की जमीन पर कदम रखा. इस दौरान उन्होंने यूपी की सबसे बड़ी परियोजना पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया. पीएम के इस दौरे को मिशन 2019 की शुरुआत माना जा रहा है. उन्होंने भोजपुरी में भाषण की शुरुआत की. उन्होंने कहा कि यूपी में विकास की गंगा बहेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लापता जवान की निर्ममता से हत्या, शव के साथ बर्बरता, आॅख भी निकाली

दो दिन पहले बार्डर की सफाई दौरान पाकिस्तानी