कांग्रेस अध्यक्ष राहुल दो दिवसीय मेघालय दौरे पर, जन सभा में बीजेपी पर लगाये गंभीर आरोप

- in Mainslide, राष्ट्रीय

पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा में मतदान हो जाने के बाद अब राजनेताओं ने मेघालय का रुख कर दिया है. इस राज्य में भी राजनीतिक घमासान निरंतर बढ़ता जा रहा है. यहां भी कांग्रेस का मुख्य मुकाबला बीजेपी से है.इसीलिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर मेघालय पहुँच गए और भाजपा पर जमकर बरसे.

एक जन सभा में राहुल गाँधी ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी मेघालय आई और करोड़ों रुपये लेकर धर्म स्थलों में  पहुंच गई. राहुल ने कहा कि बीजेपी को लगता है कि जिस तरीके से वह कांग्रेस के कुछ उम्मीदवारों को खरीदकर सरकार बना लेती है, वह पैसे लेकर आएंगे और चर्च, भगवान और धर्म सबको भी खरीद लेगी.पिछले कुछ दिनों से राहुल गांधी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं.उन्होंने मोदी सरकार के हाल ही में सामने आए मामलों का भी जिक्र किया.

आदित्यनाथ को कर्मयोगी बताने वाले मुकेश अंबानी ने यूपी के लिए किए ये 4 बड़े ऐलान

उल्लेखनीय है कि शिलॉन्ग की चुनावी रैली में राहुल गांधी ने कई लोगों से मुलाकात भी की. मंगलवार को मेघालय पहुंचे राहुल गांधी की उत्तरी गोरों जिले में दो रैलियां भी की . बुधवार को शिलॉन्ग में जनसंवाद के बाद वह गुवाहाटी जाएंगे और फिर वहां से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

You may also like

बलात्कार मामलों में अब होगी त्वरित कार्रवाई, पुलिस को मिलेगी यह विशेष किट

देश में पुलिस थानों को बलात्कार के मामलों की जांच